5 अप्रैल को रिलीज हो रही ब्रजेंद्र काला की गुड लक, राजनेता 'पप्पी' की भूमिका में आएंगे नजर

जबरदस्त, मिथ्या, अग्निपथ, पान सिंह तोमर, आंखों देखी, पीके, शेरनी जैसी फिल्मों में भूमिका निभा चुके अनुभवी अभिनेता ब्रजेंद्र काला 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म गुड लक के लिए तैयार हैं.

5 अप्रैल को रिलीज हो रही ब्रजेंद्र काला की गुड लक, राजनेता 'पप्पी' की भूमिका में आएंगे नजर

5 अप्रैल को रिलीज हो रही गुड लक

नई दिल्ली:

जबरदस्त, मिथ्या, अग्निपथ, पान सिंह तोमर, आंखों देखी, पीके, शेरनी जैसी फिल्मों में भूमिका निभा चुके अनुभवी अभिनेता ब्रजेंद्र काला 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म गुड लक के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 75 साल की महिला के अप्रत्याशित गर्भवती होने की कहानी है, जिसका निर्देशन प्रखर श्रीवास्तव ने किया है और इसमें 80 वर्षीय मालती मथुर मुख्य अभिनेत्री के रूप में पदार्पण करेंगी, जो काला की मां की भूमिका निभा रहीं हैं.

फिल्म करने के लिए उन्हें क्या प्रेरित किया इस बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, "मैं इस फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह से रोमांचित हूं. फिल्म निर्माताओं ने मुझसे स्क्रिप्ट के बारे में बात की और मैंने इसे पूरी तरह से पसंद किया. 'गुड लक' एक दिल छू लेने वाली कहानी का वादा करता है जिसमें एक तीखा व्यंग्यात्मक अंदाज है, जो हमारे सोशल मीडिया के प्रति जुनूनी संस्कृति पर कटाक्ष करता है, साथ ही साथ रहस्य को भी बुनता है जो एक स्थायी छाप छोड़ जाएगा".

अपनी भूमिका के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, "मैं पप्पी की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक महत्वाकांक्षी राजनेता है, जिसकी सावधानीपूर्वक तैयार की गई योजनाओं को उसकी मां की गर्भावस्था की अप्रत्याशित खबर से अस्त व्यस्त कर दिया जाता है. जैसे ही पप्पी अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं और घटनाओं के इस अप्रत्याशित मोड़ के बीच नाजुक संतुलन बनाता है, वैसे ही स्थिति मनमोहक अराजकता में बदल जाती है".

फिल्म के विषय पर जोर देते हुए काला कहते हैं, "मेरे लिए स्क्रिप्ट ही सबसे महत्वपूर्ण है, और मैं हमेशा उन चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहता हूं जो यह मेरे सामने लाती है. यह फिल्म हमारे बड़ों को संजोने और सोशल मीडिया से भरी दुनिया में सार्थक संबंध बनाने के महत्व की एक शक्तिशाली याद दिलाती है. निर्देशक और निर्माता दोनों ही बॉलीवुड में अपना शानदार पदार्पण कर रहे हैं, और उनका समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है".

डॉ.(इंजीनियर) आजाद जैन द्वारा आशा आजाद फिल्म्स बैनर के तले निर्मित, गुड लक में मनीषा चित्त्रोडे, डॉ.(इंजीनियर) आज़ाद जैन, तुलिका बनर्जी, आशुतोष उपाध्याय, पंकज वाघले, सागर शेंडे, आयुषी शुक्ला, केशव शर्मा, भूषण जैन और वीरेंद्र नाथनियल सहित एक कलाकारों की टोली भी शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com