दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे वरमाला, तभी सिरफिरे आशिक ने पहुंच जो किया देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- अब करके दिखाओ शादी !

इसी तरह का शादी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिरफिरा प्रेमी उस वक्त शादी में ही पहुंच जाता है, जब दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे थे.

दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे वरमाला, तभी सिरफिरे आशिक ने पहुंच जो किया देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- अब करके दिखाओ शादी !

शादी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादियों के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं सकते. खासकर सोशल मीडिया के इस जमाने में शादी के दौरान घटने वाली इस तरह की घटनाएं बड़ी ही तेजी से वायरल हो जाती हैं और देखने वालों को खूब गुदगुदाती हैं. इसी तरह का शादी वाला एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिरफिरा प्रेमी उस वक्त शादी में ही पहुंच जाता है, जब दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे थे. इसके बाद वह सनी देओल की तरह फिल्मी डायलॉग्स बोलने लगता है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सिरफिरा प्रेमी स्टेज पर खड़ी दुल्हन  से कह रहा है कि काजल तुम मुझसे प्यार करती हो कि नहीं? तुम इन सब का परवाह मत करो. समाज की परवाह मत करो. मैं तुमसे सच्चा प्यार किया हूं काजल. तुम सही बोलो काजल. काजल तुम सही बोलो काजल... मैं... मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं काजल. तुम बोलो... तुम मुझसे प्यार करती हो न? उसके इतने डायलॉग्स बोलने के बाद दुल्हन का जवाब भी सुनने लायक है. दुल्हन कहती है कि मैं तुम्हें जानती भी नहीं और प्यार का बात तो दूर है. चले जाओ यहां से.

इस वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है. सोशल मीडिया में शादी वाले इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह से फनी रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो में तरह-तरह के मीम्स डालकर इसे लोगों ने और भी गुदगुदाने वाला बना दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com