सबके सामने पति रणबीर का इस अंदाज में ख्याल रखती नजर आईं आलिया भट्ट, देखकर फैंस बोले- 'क्यूट कपल'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में बुधवार शाम को बॉलीवुड का यह स्टार कपल धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस पहुंचा. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद थे.

सबके सामने पति रणबीर का इस अंदाज में ख्याल रखती नजर आईं आलिया भट्ट, देखकर फैंस बोले- 'क्यूट कपल'

सबके सामने पति रणबीर का इस अंदाज में ख्याल रखती नजर आईं आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में बुधवार शाम को बॉलीवुड का यह स्टार कपल धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस पहुंचा. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद थे. धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर आलिया भट्ट ने पति रणबीर के लिए प्यार जताया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं. इस कपल के फैंस अभिनेत्री की इस अदाओं को खूब पसंद कर रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आलिया भट्ट को येलो शर्ट और ब्लू डेनिम में देखा जा सकता है. वहीं उनके पति अभिनेता रणबीर कपूर ब्लू टी-शर्ट पर ब्लू डेनिम में नजर आए हैं. इस दौरान पैपराजी से रूबरू होते हुए आलिया भट्ट सबके सामने पति रणबीर के बालों को सवांती दिखीं. इस दौरान पति के लिए प्यार और ख्याल दोनों साथ नजर आए. 

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'क्यूट कपल.' दूसरे ने लिखा, बहुत खूबसूरत. इनके अलावा और भी कई फैंस ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि आलिया और रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने इस वीकेंड ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर पहले नंबर की फिल्म होने का इतिहास रच दिया है. भारत की सबसे शानदार सिनेमाई पेशकश अपनी रिलीज के पहले वीकेंड में देश और दुनिया में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपये की बड़ी रकम कमाने में कामयाब रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा दिव्या योगा के बाहर आईं नज़र