मां के साथ नजर आने वाली दोनों बच्चियां हैं सुपरस्टार बहनें, छोटी वाली के दम पर अकेले चल रहा पूरा बॉलीवुड, पहचाना क्या?

फोटो में आप देख सकते हैं कि मां की गोद में एक छोटी बच्ची बैठी है और बगल में उसकी बड़ी बहन है. ये दोनों बहनें एक समय में बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी हैं. इतना ही नहीं, छोटी वाली तो आज भी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही है. 

मां के साथ नजर आने वाली दोनों बच्चियां हैं सुपरस्टार बहनें, छोटी वाली के दम पर अकेले चल रहा पूरा बॉलीवुड, पहचाना क्या?

मां की गोद में बैठी बच्ची है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें वायरल होती हैं, जिन्हें फैन्स को पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. ऐसी ही एक फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. हम जो आपके लिए फोटो लेकर आए हैं, उसमें बॉलीवुड की दो स्टार बहनों को देखा जा सकता है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. फोटो में आप देख सकते हैं कि मां की गोद में एक छोटी बच्ची बैठी है और बगल में उसकी बड़ी बहन है. ये दोनों बहनें एक समय में बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी हैं. इतना ही नहीं, छोटी वाली तो आज भी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही है. 

क्या हुआ पहचाना आपने? अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें कि फोटो में अपनी मां के साथ दिखाई देने वाली बच्चियां और कोई नहीं, बल्कि आज के टाइम की सुपरस्टार एक्ट्रेस तब्बू और उनकी बड़ी बहन फरहा नाज हैं. मां की गोद में जो बच्ची बैठी है, वो तब्बू हैं और मां के बगल में बैठी लडकी फरहा नाज हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये फोटो खूब वायरल हो रही है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई फोटो को देखने के बाद अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को पहचान जा रहा है तो किसी के एक्ट्रेस को पहचनाने में पसीने छूट जा रहे हैं. 

amu4pd3

बता दें, तब्बू फिलहाल बॉलीवुड की एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो पिछले कुछ समय से एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में दे रही हैं. या यूं कहें कि फिल्म इंडस्ट्री को तब्बू अकेले ही चला रही हैं तो यह बिलकुल भी गलत नहीं होगा. तब्बू की भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2 जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस को जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भोला' में पुलिस अफसर के रोल में देखा जाएगा. तो कैसी लगी आपको तब्बू के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत, रामचरितमानस पर की थी टिप्पणी