रंजीत की बेटी है बॉलीवुड की सभी हसीनाओं पर भारी, PHOTO देख लोग बोले- पिता जितना खतरनाक बेटी उतनी प्यारी

खूबसूरत और ग्लैमरस होने के बावजूद बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन रंजीत की बेटी दिव्यांका ने अपने लिए फिल्मी दुनिया को नहीं चुका है. लेकिन उनकी खूबसूरती इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है.

रंजीत की बेटी है बॉलीवुड की सभी हसीनाओं पर भारी, PHOTO देख लोग बोले- पिता जितना खतरनाक बेटी उतनी प्यारी

खास बातें

  • बॉलीवुड फिल्मों के खूंखार विलेन रह चुके हैं रंजीत
  • रंजीत की बेटी का नाम दिव्यांका बेदी है
  • रंजीत कई फिल्मों में नेगेटिव रोल में दिखे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फिल्मी पर्दे पर स्टार किड्स तो खूब आते जाते रहते हैं. लेकिन कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो अपने पिता या मां का रास्ता नहीं चुनते, वो अपनी पहचान खुद बनाते हैं और हिट हो जाते हैं. ऐसी ही एक सेलिब्रिटी किड हैं दिव्यांका बेदी, जिन्हें देखकर शायद आपको पहली नजर में ये यकीन ही नहीं होगा कि ये गुजरे जमाने के मशहूर विलेन रंजीत की बेटी हैं. उनकी क्यूटनेस और स्टाइल देख कर शायद आप भी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो जाएं. सुंदर लुक्स होने के बावजूद दिव्यांका बेदी ने अपने लिए फिल्मी दुनिया को नहीं चुका है. बल्कि वो फिल्मों से दूर दूसरी ही फील्ड में अपने लिए खास जगह बना चुकी हैं.

लाइमलाइट से दूर दिव्यांका

दिव्यांका बेदी, गोपाल बेदी की बेटी हैं. इस नाम को सुनकर चौंकिए नहीं. विलेन रंजीत का असल नाम यही है. अलोका बेदी दिव्यांका की मम्मी का नाम है. विलेन की बेटी के लिहाज से दिव्यांका बेदी को स्टार किड कहा जाए या न कहा जाए ये फैसला आपका है, लेकिन ये जरूर है कि दिव्यांका बेदी के लुक्स इतने लाजवाब हैं कि वो फिल्मों में आती तो जरूर पसंद की जातीं. लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया की बजाए ज्वैलरी और फैशन की दुनिया को चुना है. दिव्यांका बेदी एक उम्दा फैशन डिजाइन और ज्वेलरी डिजाइनर हैं. अक्सर अपनी डिजाइन्स वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी करती हैं. इसके अलावा वो फिल्म एक्टर एक्ट्रेस के लिए भी डिजाइनिंग का काम कर चुकी हैं.

फिटनेस फ्रीक हैं दिव्यांका

दिव्यांका बेदी का शानदार स्टाइल यूं ही नहीं है. अपने लुक्स मेंटेन रखने के लिए वो खासी मेहनत करती हैं. दिव्यांका बेदी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ये अंदाजा लगाना आसान है कि वो एक फिटनेस फ्रीक हैं और अपने वर्कआउट के समय के साथ कोई समझौता नहीं करती हैं. इतना ही नहीं वो दूसरों को वर्कआउट के लिए मोटिवेट भी करती हैं, अपने वीडियोज के जरिए. दिव्यांका बेदी के भाई भी उन्हीं की तरह फिटनेस फ्रीक नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com