बॉलीवुड कपल्स वैलेंटाइन डे पर हुए रोमांटिक, कुछ यूं जताया एक दूसरे के लिए प्यार

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड कपल्स एक दूसरे को खूब प्यार जताते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सभी ने अपने पार्टनर्स के लिए प्यारे मैसेज लिखे हैं.

बॉलीवुड कपल्स वैलेंटाइन डे पर हुए रोमांटिक, कुछ यूं जताया एक दूसरे के लिए प्यार

बॉलीवुड कपल्स ने इस तरह मनाया वैलेंटाइन डे

नई दिल्ली :

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड कपल्स एक दूसरे को खूब प्यार जताते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सभी ने अपने पार्टनर्स के लिए प्यारे मैसेज लिखे हैं. कैटरीना कैफ, नेहा कक्कड़, अर्पिता खान शर्मा,  सोनम कपूर समेत तमाम स्टार्स वैलेंटाइन डे मनाने में व्यस्त है. सलमान खान की बहन अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर अपने पति, अभिनेता आयुष शर्मा के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.अर्पिता ने लिखा, “हैप्पी वेलेंटाइन डे माय लव. हम हमेशा एक क्रेजी, नासमझ और खुशहाल कपल बने रहें. डिसएग्री होने से एग्री होने में बहुत मजा आता है, विपरीत दिशाओं में चलने में बहुत मजा आता है लेकिन फिर भी उसी रास्ते पर चलना है. इंपरफेक्शन ही हमें परफेक्ट बनाती है. लव यू फॉरएवर." दोनों के दो बच्चे हैं. आयुष शर्मा आखिरी बार फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे, जिसमें सलमान खान भी थे.

कैटरीना ने आज वैलेंटाइन डे पर विक्की के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में दोनों एक दूसरे को हग करते हुए दिख रहे हैं. इस क्यूट से फोटो  के साथ कैटरीना ने कैप्शन लिखा है, ‘हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को  भी बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.' 

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. फोटो में मलाइका को अर्जुन हग कर रहे हैं और उनके माथे पर चूम रहे हैं. मलाइका ने अपनी और अर्जुन की इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए दिल की इमोजी के साथ 'Mine' कैप्शन दिया है. 

वहीं सोनम के पति आनंद ने हैशटैग, '#everyDayPhenomenal' के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा है, "फॉरएवर..." सोनम ने आनंद के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, "हैप्पी वैलेंटाइन्स डे. इस कपल ने तीन साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद 2018 में शादी की थी.

 रेमो डिसूजा ने अपनी पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने कई सारे दिल के इमोटिकॉन्स के साथ हैसटैग लिखा है, बेस्ट फ्रेंड, लव फॉर माय लाइफ. 

नेहा कक्कड़ ने गुलाब और केक के साथ एक फोटो शेयर की है और लिखा है, “आप कभी भी अपनी नेहू को स्पेशल फील कराने का मौका नहीं छोड़ते! आई लव यू रोहनप्रीत सिंह सभी को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे.” हाल ही में, नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज हुआ, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और मिशेल मोरोन हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com