बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- हम आपसे बहुत प्यार करते हैं मां... 

अपने काम और अंदाज से फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके बॉबी देओल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में बॉबी देओल ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं.

बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- हम आपसे बहुत प्यार करते हैं मां... 

बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली :

अपने काम और अंदाज से फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके बॉबी देओल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में बॉबी देओल ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. बॉबी ने अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि आज प्रकाश कौर का जन्मदिन है और अपनी मां के इस खास दिन को वे बेहद खास बनाना चाहते हैं. शेयर की गई इन दो तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बर्फीली जगह पर बॉबी अपनी मां को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे पोज देते दिखाई दे रहे हैं. 

इन खूबसूरत तस्वीरों के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं-जन्मदिन मुबारक हो मां, हमें आपसे बेहद प्यार है. बता दें कि इस पोस्ट पर सितारों के कमेंट्स की लाइन लग गई है. एक्टर सनी देओल ने भी मां को जन्मदिन की बधाई दी है. सचिन श्रॉफ, अंकुर भाटिया, चंकी पांडे यहां तक की सुरेश रैना ने भी प्रकाश कौर के जन्मदिन की बधाई दी है. 

आपको बता दें कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं. दोनों ने साल 1953 में शादी की थी. बॉबी देओल के अलावा उनका एक और बेटा है सनी देओल. दोनों की दो बेटियां भी हैं विजेता और अजीता. वहीं साल 1980 में धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की थी. काम की बात करें तो धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों के साथ 'अपने' फिल्म में नजर आए थे. अब वे 'अपने 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनका पोता करण दोओल भी नजर आएगा. इसके अलावा धर्मेंद्र के पास रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी