विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 08, 2023

बॉबी देओल को एनिमल में देख मां प्रकाश कौर हुईं परेशान, कहा- ऐसी फिल्म मत किया कर तू

Bobby Deol Mother Reaction on Animal: एनिमल मूवी में भले ही बॉबी देओल को कम स्क्रीन टाइम मिला, उनकी दमदार एक्टिंग से हर जगह उनकी तारीफ की जा रही है. क्या आप जानते हैं कि उनकी मां उनकी इस फिल्म को नहीं देखना चाहती हैं. आखिर क्यों हम आपको बताते हैं.

Read Time: 4 mins
बॉबी देओल को एनिमल में देख मां प्रकाश कौर हुईं परेशान, कहा- ऐसी फिल्म मत किया कर तू
सब कर रहे हैं तारीफ लेकिन बॉबी देओल की मां नहीं देखना चाहतीं एनिमल
नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है. फिल्म में ना सिर्फ रणबीर कपूर की धमाकेदार एक्टिंग बल्कि बॉबी देओल के 15 मिनट के किरदार को भी उनके करियर की सबसे बेहतरीन एक्टिंग माना जा रहा है. पूरी दुनिया में लॉर्ड बॉबी की परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर बादल ने उनकी फिल्म अभी तक नहीं देखी और वो इसे देखना भी नहीं चाहती हैं...पर इसके पीछे की वजह क्या है लॉर्ड बॉबी ने खुद इस बारे में बताया.

मुझे मरते हुए नहीं देख सकतीं मां 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने बताया कि उनकी मां प्रकाश कौर बादल ने उनकी फिल्म अभी तक नहीं देखी है, क्योंकि वो इस तरह की ओवर वायलेंट मूवी नहीं देखती हैं. इतना ही नहीं बॉबी देओल ने ये भी बताया कि उनकी मां एनिमल में उन्हें मरते हुए नहीं देख सकती थीं. वो  कहती हैं कि ऐसी फिल्म तू मत किया कर मुझसे ऐसा नहीं देखा जाता, तो मैंने उनसे कहा देखो मैं तुम्हारे सामने खड़ा हूं, मैं बस एक भूमिका निभा रहा हूं. बॉबी देओल ने ये भी बताया कि उनकी मां ने अपने पति धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी भी नहीं देखी थी, क्योंकि उस फिल्म में धर्मेंद्र के किरदार की मौत हो जाती है. हालांकि, वो उनकी एक्टिंग से बहुत खुश हैं, उन्हें बहुत फोन कॉल आ रहे हैं और उनके सभी दोस्त मुझसे मिलना चाहते हैं. ऐसा ही कुछ आश्रम की रिलीज होने पर भी हुआ था.

पिता और भाई ने भी नहीं देखी 'एनिमल'

बॉबी देओल ने बताया कि बिजी शेड्यूल के चलते उनके पिता धर्मेंद्र और बॉबी देओल भी अब तक उनकी फिल्म नहीं देख पाए हैं, लेकिन उनकी वाइफ और उनके बच्चे ने ये फिल्म देखी है. उन्होंने कहा मैं अपने बच्चे और पत्नी की आंखों में केवल खुशी देख रहा हूं. यह पहली बार है जब मैंने देखा कि पिता के रूप में मैं कैसे उन्हें प्रभावित करता हूं. उन्हें हमेशा लगता है कि मैं इसका हकदार रहा हूं और उन्होंने मेरी असफलताएं देखी है और अब वो मेरी सफलताएं देख रहे हैं.

देओल परिवार के लिए सुपरहिट रहा साल 2023 

बता दें कि देओल परिवार के लिए यह साल ऐतिहासिक रहा, जहां धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी सुपर डुपर हिट रही और धर्मेंद्र के किरदार को खूब पसंद किया गया. तो वहीं, कुछ महीने बाद गदर 2 ने इतिहास रच दिया और इसके बाद अब बॉबी देओल ने एनिमल में अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब इंप्रेस किया. इस फिल्म ने भारत में 300 करोड़ रुपए और पूरे विश्व में 450 करोड़ की कमाई अब तक कर ली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
बॉबी देओल को एनिमल में देख मां प्रकाश कौर हुईं परेशान, कहा- ऐसी फिल्म मत किया कर तू
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Next Article
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;