Bholaa vs Dasara: 9वें दिन बढ़ी भोला और दसरा की रफ्तार, क्या वीकेंड पर नानी को टक्कर दे पाएगी अजय देवगन की फिल्म?

Bholaa vs Dasara Box Office Collection Day 9: दमदार प्रमोशन और रिव्यू के बीच रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर 'भोला' की नौंवे दिन कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. वहीं गुड फ्राइडे की छुट्टी में दसरा का कलेक्शन भी अच्छा हुआ है.

Bholaa vs Dasara: 9वें दिन बढ़ी भोला और दसरा की रफ्तार, क्या वीकेंड पर नानी को टक्कर दे पाएगी अजय देवगन की फिल्म?

Bholaa vs Dasara Box Office Collection Day 9: भोला और दसरा ने गुड फ्राइडे पर कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Bholaa vs Dasara Box Office Collection Day 9: अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला और सुपरस्टार नानी  और कीर्ति सुरेश स्टारर दसरा के बीच शुरुआत से ही जंग देखने को मिल रही है. जहां साउथ की फिल्म को फैंस का प्यार मिल रहा है तो वहीं भोला की रफ्तार में भी तेजी देखने को मिल रही है. इसी बीच फिल्म रिलीज के दूसरे शुक्रवार की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जो फैंस को हैरान करने वाला है. आइए आपको बताते हैं 9वें दिन कैसी रही दसरा और भोला की कमाई...

दमदार प्रमोशन और रिव्यू के बीच रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर 'भोला' की नौंवे दिन कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. दरअसल, गुड फ्राइडे की छुट्टी के कारण बीते दिन सिनेमाघरों में दर्शकों देखने को मिले. इसी के चलते फिल्म ने लगभग 3.50-3.65 करोड़ की कमाई की. जबकि इसकी कुल कमाई 62.88 करोड़ हो गई है. हालांकि अभी फिल्म दसरा से पीछे नजर आ रही है. लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद है. 

दसरा की बात करें तो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का जलवा जारी है. चाहे वह केजीएफ 2 हो या बाहुबली फैंस के बीच इन फिल्मों का क्रेज है. इसी बीच नई रिलीज के बावजूद 9वें दिन दसरा ने 2.25 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 71.35 हो गई है. वहीं वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखी जा सकती है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सस्पेंस थ्रिलर मूवी है गुमराह, तमिल फिल्म तडम का है हिंदी रीमेक