VIRAL: ऐश्वर्या राय के लिए यूं रोमांटिक हुए अभिषेक बच्चन, स्टेज से उतर बीवी साथ किया ऐसा डांस कि फैन्स बोले- भइया खा के क्या आए हो...  

हाल ही में अभिषेक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैन्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. जी हां, IIFA अवॉर्ड्स के दौरान अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ स्टेज से उतर कर डांस करते हैं. वहीं ऐश ही चार चांद लगाने में कमी नहीं छोड़ती हैं.

VIRAL: ऐश्वर्या राय के लिए यूं रोमांटिक हुए अभिषेक बच्चन, स्टेज से उतर बीवी साथ किया ऐसा डांस कि फैन्स बोले- भइया खा के क्या आए हो...  

ऐश्वर्या राय के लिए यूं रोमांटिक हुए अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जहां भी होते हैं वे जमकर लाइमलाइट बटोर ही लेते हैं. परफेक्ट कपल की लिस्ट में शामिल अभिषेक और ऐश इन दिनों खास सुर्खियों में हैं. वहीं हाल ही कान से लौटने के बाद दोनों को IIFA अवॉर्ड्स में देखा गया. इतना ही नहीं अभिषेक ने इस बार अवॉर्ड फंक्शन में ऐसा डांस किया है जिसे देख फैन्स ही किया सितारे भी सोच में पड़ गए हैं. पहली बार स्क्रीन से हटके अभिषेक और ऐश का ये मस्ताना अवतार देखने को मिल रहा है. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन छाए हुए हैं और छाएं भी तो क्यों ना, वे इतनी पॉपुलर पर्सनालिटी जो हैं. अभिषेक के आए दिनों वीडियो वायरल होते रहते हैं वहीं हाल ही में अभिषेक का एक ऐसा  वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैन्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. जी हां, IIFA अवॉर्ड्स के दौरान अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ स्टेज से उतर कर डांस करते हैं. वहीं ऐश ही चार चांद लगाने में कमी नहीं छोड़ती हैं. वे भी जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. दोनों का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट कर कहा वाह अब दिखा अभिषेक का अलग अंदाज तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा वाह क्या डांस है आज सच में आपने दिल जीत लिया भइया क्या खा कर आए हो आज आप. तो वहीं सितारे भी कपल की केमिस्ट्री की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:सारा अली खान ने प्रसिद्ध गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया