नीले रंग की ड्रेस में बेहद प्यारी दिख रहीं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, हर्षाली मल्होत्रा ने कही यह खूबसूरत बात

हर्षाली सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और यहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. हाल में हर्षाली ने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की जो उनके फैंस को खूब लुभा रही हैं.

नीले रंग की ड्रेस में बेहद प्यारी दिख रहीं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, हर्षाली मल्होत्रा ने कही यह खूबसूरत बात

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की सुपर क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा अपनी बातों, विचारों और प्यारी अदाओं से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. हाल में हर्षाली को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे लेकर एक बार फिर वे सुर्खियों में छा गईं. हर्षाली ने सलमान खान की फिल्म  'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभा कर अपनी मासूमियत से सभी का मन मोह लिया था. हर्षाली सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और यहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. हाल में हर्षाली ने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की जो उनके फैंस को खूब लुभा रही हैं.

दिखीं हर्षाली की क्यूट अदाएं

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लू कलर की ड्रेस में दो फोटो शेयर की हैं. तस्वीरों में हर्षाली नीले रंग की नी लेंथ ड्रेस में अपने कमर पर हाथ रखे पोज कर रही हैं. हर्षाली इन तस्वीरों में बेहद प्यारी दिख रही हैं, उन्होंने कैप्शन भी उतना ही प्यारा और इंस्पायरिंग लिखा है. तस्वीरें साझा करते हुए हर्षाली लिखती हैं, 'हर प्रयास को महत्व दें, और हमेशा हर प्रयास को अंतिम वाले से बेहतर बनाएं'.

फैंस बोले- ब्यूटीफुल लाइक ए डॉल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर्षाली की इन तस्वीरों को फैंस से खूब सराहना मिल रही है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ब्यूटीफुल लाइक ए डॉल. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, हमेशा की तरह क्यूट. बता दें कि भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड पाने पर हर्षाली ने अपने फैंस का आभार जताया. उन्होंने ये पुरस्कार सुपरस्टार सलमान खान और बजरंगी भाईजान फिल्म के निर्देशक कबीर खान को समर्पित किया.