बजरंगी की मुन्नी ने ‘सजना है मुझे’ गाने पर अदाओं के साथ किया डांस, फैन्स बोले- हाय! नजर ना लगे...देखें Video

हर्षाली ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘सजना है मुझे सजना के लिए’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बजरंगी की मुन्नी ने ‘सजना है मुझे’ गाने पर अदाओं के साथ किया डांस, फैन्स बोले- हाय! नजर ना लगे...देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बजरंगी भाईजान में मुन्नी की भूमिका निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. हर्षाली को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं हर्षाली भी अपने फैन्स के लिए अपनी ताजा अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में हर्षाली ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘सजना है मुझे सजना के लिए' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

हर्षाली ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में हर्षाली गाने पर जिस खूबसूरती से एक्सप्रेशन दे रही हैं उसने लाखों लोगों के दिलों को चुरा लिया है. ग्रीन कलर के सूट और खुले बाल में हर्षाली की सादगी देखते ही बन रही है. वीडियो को कुछ ही देर में 40 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुम्हे बनाया', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हाय! नजर ना लगे'. इस तरह से लोग फायर और दिल इमोजी के साथ भी हर्षाली की पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि सबसे पहले हर्षाली मल्होत्रा को साल 2012 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' में देखा गया था, जिसमें अपने किरदार से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. फिल्म में सलमान खान के साथ हर्षाली की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब प्यार दिया था.

ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com