बादशाह ने 'जुगनू' सॉन्ग पर पोस्ट किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- आप तो डांसर भी निकले

बादशाह (Badshah) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: "क्या आपने इस ट्रेंड पर अभी तक रील बनाई के नहीं?"

बादशाह ने 'जुगनू' सॉन्ग पर पोस्ट किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- आप तो डांसर भी निकले

बादशाह ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लोकप्रिय रैपर बादशाह (Badshah) एक के बाद एक हिट सॉन्ग देने के लिए जाने जाते हैं. उनके गानों की खास बात यह है कि जल्द ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाता है. बादशाह जैसे ही कोई सॉन्ग रिलीज करते हैं वैसे ही उस पर रील बनने शुरू हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 'जुगनू' सॉन्ग रिलीज किया था अब बादशाह ने उस पर एक डांस वीडियो बनाया है, जो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में बादशाह 'जुगनू' गाने पर बेहतरीन डांस करते देखे जा सकते हैं.

बादशाह (Badshah) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: "क्या आपने इस ट्रेंड पर अभी तक रील बनाई के नहीं?" बादशाह के इस वीडियो पर साढ़े 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बादशाह के वीडियो पर आशीष चंचलानी ने कॉमेंट किया है, 'आप तो डांसर भी निकले.' वहीं एक फैन ने लिखा है, 'यह गाना बहुत बड़ा हिट रहा है जब भी मैं स्क्रॉल डाउन करता हूं यही गाना दिखता है.' 

बता दें कि बादशाह (Badshah) ने अभी तक के अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उन्होंने 'सावन में लग गई आग', 'डीजे वाले बाबू', 'वखरा स्वैग', 'चुल', 'स्टैरडे', 'मूव योर लक', 'हैपी हैपी' खूब प्रसिद्ध हुए. बादशाह  का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात यो यो हनी सिंह के साथ साल 2006 से की थी. उन्होंने यो यो हनी सिंह, गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ के साथ कई गाने किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com