विज्ञापन
Story ProgressBack

बड़े घर की बेटी ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, टीवी पर खूब पसंद की जा रही जेठानी-देवरानी की तू तू मैं मैं

Bade Ghar Ki Beti Creates Record On TV: भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी की इन दिनों टीवी पर धूम है. फिल्म में अंजना सिंह और यामिनी सिंह लीड रोल में हैं और दोनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है.

Read Time: 3 mins
बड़े घर की बेटी ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, टीवी पर खूब पसंद की जा रही जेठानी-देवरानी की तू तू मैं मैं
Bade Ghar Ki Beti Creates Record On TV: बड़े घर की बेटी ने टीवी पर बनाया रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Bade Ghar Ki Beti Creates Record On TV: भोजपुरी फिल्मों के शौकीनों की तादाद दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. और उनके साथ साथ जाहिर है कि फिल्म का क्रेज भी बढ़ेगा ही. बहुत से लोगों को लगता है कि भोजपुरी फिल्में थोड़ी ज्यादा सिजलिंग होती हैं. लेकिन कुछ फिल्मों की जबरदस्त कामयाबी ये बताने के लिए काफी है कि इन फिल्मों में फैमिली ड्रामा भी खूब होता है.  और, दर्शक उस ड्रामे को पसंद भी करते हैं. इसकी एक और मिसाल बनी है हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बड़े घर की बेटी. जिसने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. आपको बताते हैं क्या है वो रिकॉर्ड.

बड़े घर की बेटी ने बनाया रिकॉर्ड

बड़े घर की बेटी सोशल मीडिया पर उसी दिन से गर्दा उड़ा रही है, जिस दिन से इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. पहले तो ट्रेलर लोगो ने खूब पसंद किया और जब फिल्म रिलीज हुई तो वो भी रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रही. फिल्म से जुड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी एक अच्छी खबर  शेयर की है. जिसके मुताबिक फिल्म साल की सबसे ज्यादा जीआरपी यानी कि हाईएस्ट जीआरपी वाली फिल्मों में शामिल हो गई हैं. इस फिल्म का प्रीमियर बी 4 यू भोजपुरी चैनल पर पहले एक जून को हुआ शाम साढ़े छह बजे और फिर दो जून को हुआ सुबह साढ़े नौ बजे. जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया.

बड़े घर की बेटी ट्रेलर

बड़े घर की बेटी की कहानी एक परिवार की है. इसमें अंजना सिंह  अपने देवर के लिए दु्ल्हन बड़े घर की बेटी का रिश्ता लाती है और दहेज में 11 लाख रुपए भी मिलते हैं. अंजना के देवर की शादी यामिनी सिंह से होती है जो घर में आते ही सबकी नाक में दम कर देती है. बस यहीं से कहानी में टर्निंग पॉइंट आ जता है. इस तरह फिल्म में घर परिवार के कलह और छोटी-छोटी बातों के बड़ा बन जाने की दास्तान दिखती है. 

भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी में अंजना सिंह, यामिनी सिंह, अविनाश साही , राकेश बाबू , संतोष श्रीवास्तव , प्रेम दुबे,कंचन मिश्रा, सोनाली मिश्रा ,भूपेंद्र सिंह,रागिनी , सुरेश यादव और गोपाल चौहान लीड रोल में हैं. फिल्म के डायरेक्टर संजीव बोहरपी हैं और फिल्म में संगीत ओम झा का है जबकि गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फिल्में छोड़ अंधविश्वास का शिकार हो गए थे गोविंदा, इस डायरेक्टर ने बताया आखिर क्यों डूबा सुपरस्टार का करियर
बड़े घर की बेटी ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, टीवी पर खूब पसंद की जा रही जेठानी-देवरानी की तू तू मैं मैं
विनोद खन्ना की 53 साल पुरानी वेडिंग फोटो वायरल, पहली शादी में जब सुनील दत्त और धर्मेंद्र ने दी थी यूं बधाई
Next Article
विनोद खन्ना की 53 साल पुरानी वेडिंग फोटो वायरल, पहली शादी में जब सुनील दत्त और धर्मेंद्र ने दी थी यूं बधाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;