Baaghi 3 के ट्रेलर पर बने जोरदार मीम्स, फैंस बोले- रॉनी के भाई को पाकिस्तान भेजे सरकार...

'बागी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जोरदार एक्शन करते हुए दिखाई दिए. लेकिन ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम्स की बहार आ गई है.

Baaghi 3 के ट्रेलर पर बने जोरदार मीम्स, फैंस बोले- रॉनी के भाई को पाकिस्तान भेजे सरकार...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) को लेकर सोशल मीडिया पर बने मीम्स

खास बातें

  • 'बागी 3' को लेकर सोशल मीडिया पर बने मीम्स
  • फैंस ने कहा कि रॉनी के भाई को पाकिस्तान भेजना चाहिए था...
  • एक्शन और थ्रिलर से भरपूर नजर आया 'बागी 3' का ट्रेलर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी 3 (Baaghi 3 Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें न केवल एक्टर का धमाकेदार अंदाज देखने को मिला, बल्कि शानदार एक्शन भी दिखाई दिया. 'बागी 3' (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर रॉनी के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपने भाई रितेश देशमुख के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं और खास यह है कि इस बार एक्टर का मुकाबला किसी छोटे-मोटे विलेन से न होकर पूरे देश से है. यूं तो फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन इसके रिलीज होने के तुरंत बाद ही इस पर मीम्स बनने भी शुरू हो गए. 

जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-आसिम तुम स्टार बन गए

रश्मि देसाई की गैर मौजूदगी में उनके घर में रहना अरहान खान को पड़ा भारी, मिला कानूनी नोटिस

'बागी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कहते हैं "अगर मेरे भाई को कुछ हुआ तो तुम्हारे देश को दुनिया के नक्शे से मिटा दूंगा." उनके इस डायलॉग पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "सरकार को रॉनी के भाई को पाकिस्तान भेजना चाहिए, कुछ तो अच्छा होगा." इसके अलावा बागी 3 से जुड़े और भी कई मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें बागी 3 के ट्रेलर के साथ-साथ उसके डायलॉग का भी इस्तेमाल किया गया है.

ड्रम को देखते ही मचल उठे तैमूर अली खान, लगे बजाने तो जुट गई भीड़- देखें वायरल Video

सलमान करने वाले थे अमेरिका में शो, पता चला आयोजक पाकिस्तानी और भारत विरोधी है, तो लिया ये फैसला

फराह खान ने Twitter पर पूछा सवाल, बोलीं- दविंदर सिंह की किसी को कोई खबर है क्या....


बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) स्टारर 'बागी 3' (Baaghi 3) एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. नाडियाडवाला ग्रैंडसन प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल 6 मार्च को रिलीज होगी. इससे पहले टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' और 'बागी 1' ने भी सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था. बता दें कि बीते 2019 में भी टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म वॉर के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में भी दर्शकों को खूब सारा एक्शन देखने को मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...