Baaghi 2 की बंपर कमाई से खुश टाइगर श्रॉफ ने फैन्स का ऐसे किया शुक्रियादा...

बेहतरीन प्रतिक्रिया से अभिभूत, टाइगर श्रॉफ ने दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. 

Baaghi 2 की बंपर कमाई से खुश टाइगर श्रॉफ ने फैन्स का ऐसे किया शुक्रियादा...

3 दिन में Baaghi 2 ने बटोरे 73 करोड़ रुपये.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ फिलहाल अपनी फिल्म 'बागी 2' को मिल रही आपार सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने महज 3 दिनों में 73 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रियादा किया और उन्हें धन्यवाद कहा. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये की कमाई कर तहलका मचाया. फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 20.40 करोड़ रुपये बिजनेस किया, जबकि रविवार को 27.60 करोड़ रुपये की शानदार ग्रोथ देखने मिली, यानी कुल मिलाकर फिल्म ने सफलतापूर्वक 73.10 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

Baaghi 2 के आगे टिक न पाई Raid और PadMan, टाइगर श्रॉफ ने दी इन दो सुपरस्टार्स की फिल्मों को शिकस्त


बेहतरीन प्रतिक्रिया से अभिभूत, टाइगर श्रॉफ ने दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने कहा,"हैलो, मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं, मुझे और 'बागी 2' की टीम के प्रति के अपना प्यार और समर्थन जाहिर करने के लिए शुक्रिया. बहुत बहुत धन्यवाद, जितना शुक्रिया कहूं उतना कम है. मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई सपना देख रहा हूं, क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसके बारे में, मैं कभी सपनो में भी सोच नही सकता और ना ही ऐसा सपना देखने की ज़ुर्रत कर सकता हूं. जो कुछ हुआ उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. जैसे की मैंने 'बागी 2' की टीम की तरफ से कहा, हम बहुत आभारी हैं और शुक्रगुजार हैं और मुझे नहीं लगता कि मैं आपको इस वीडियो के जरिए पर्याप्त कुछ कह सकता हूं, बहुत बहुत धन्यवाद. मैं आपको नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है. आप सभी का धन्यवाद, जिन्होंने समर्थन में ट्वीट किया और जनता जनार्दन का धन्यवाद, दोस्त, परिवार सभी को उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद."

Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

'बागी 2' 2016 में आई सुपरहिट फिल्म 'बागी' का सीक्वल है और फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक अनदेखे अवतार में नजर आ रहे है जो इस भाग का बेस्ट पार्ट है.  युवा हिट मशीन टाइगर श्रॉफ द्वारा अभूतपूर्व संख्या ने बॉक्स ऑफिस को तोड़ दिया है, जबकि ऐसे आंकड़े सिर्फ इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ ही देखे गए थे, टाइगर श्रॉफ भारतीय बॉक्स ऑफिस का चेहरा बदलते हुए दिख रहे हैं.
रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

फिल्म की रिलीज ने पूरे देश के सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है. टाइगर श्रॉफ के आइडल ऋतिक रोशन और बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने युवा अभिनेता को बॉलीवुड के एक्शन स्टार की उपाधि दे दी है.

VIDEO: मिलिए फिल्म 'बागी 2' की टीम से......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com