लॉकडाउन में लोगों के Video देख आयुष्मान खुराना हुए हैरान, बोले-यह गैर जिम्मेदाराना रवैया...

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ऐसे पोस्ट और वीडियोज को देखकर हैरान हैं, जिसमें कुछ लोगों को लॉकडाउन (Lockdown) का पालन न करते हुए दिखाया गया है.

लॉकडाउन में लोगों के Video देख आयुष्मान खुराना हुए हैरान, बोले-यह गैर जिम्मेदाराना रवैया...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ऐसे पोस्ट और वीडियोज को देखकर हैरान हैं, जिसमें कुछ लोगों को लॉकडाउन (Lockdown) का पालन न करते हुए दिखाया गया है. आयुष्मान ने लोगों से इस बात की अपील है की कि वे कोविड 19 (Covid 19) की इस महामारी के दौरान अपने घरों में ही रहें. आयुष्मान ने कहा, "लोग देशभर में लगाए गए लॉकडाउन का पालन पूरी तरह से नहीं कर रहे हैं इसके बारे में पढ़कर और वीडियोज देखकर काफी परेशान हो रहा हूं. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और देश का एक जागरूक नागरिक होने के नाते कोविड-19 से लड़ने के लिए हमें बेहद जिम्मेदार होने और एक-दूसरे की देखभाल करने की आवश्यकता है."

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने यह भी कहा कि यह गैर-जिम्मेदाराना रवैया अपनाने का वक्त नहीं है. उन्होंने कहा, "इस तरह के कारनामों से कई जिंदगियां खतरे में पड़ सकती है. मेरा सभी देशवासियों से अनुरोध है कि जब तक लॉकडाउन है, वे अपने घरों में रहें और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें. हमें इस वक्त हड़बड़ाहट नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह हमारी अपनी जिंदगी और कई अनगिनत लोगों की जिंदगी को जोखिम में डाल सकती है. मैं सभी से एकजुट रहने और भारत व भारतवासियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने की अपील करता हू."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) 'गुलाबो सिताबो' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे.