नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? एक बयान के बाद वायरल हुई अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी की खबर

अथिया और केएल राहुल ने जनवरी में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई. इस मौक पर उन्होंने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी ड्रीमी वेडिंग शादी के कुछ सबसे यादगार पलों के साथ-साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी के कुछ पल भी शामिल थे.

नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? एक बयान के बाद वायरल हुई अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी की खबर

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

नई दिल्ली:

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने जनवरी 2023 में शादी की. अब खबर है कि ये दोनों अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं. मतलब ये कि अथिया प्रेग्नेंट हैं. ये खबर आई सुनील शेट्टी की एक स्टेटमेंट के बाद. दरअसल सुनील शेट्टी ने भारती सिंह से बातचीत में इशारा दिया. इसकी वजह से खबरें उड़ने लगी हैं कि अथिया प्रेग्नेंट हैं. डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के हालिया एपिसोड के दौरान जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ जज हैं सुनील ने 'नाना' बनने के बारे में बात की.

सुनील शेट्टी ने क्या कहा ?

जब रियलिटी शो की होस्ट भारती सिंह ने सुनील शेट्टी को चिढ़ाया कि वह किस तरह के 'नाना' होंगे तो सुनील शेट्टी ने जवाब दिया, "हां, अगले सीजन में जब मैं (डांस दीवाने पर) आऊंगा तो मैं स्टेज पर नाना की तरह चलूंगा." उनके रिएक्शन ने अफवाहें उड़ा दी हैं कि अथिया प्रेग्नेंट हो सकती हैं और केएल राहुल के साथ अपने पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं. ना तो अथिया और ना ही केएल राहुल ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

अथिया और केएल राहुल की पहली सालगिरह

अथिया और केएल राहुल ने जनवरी में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई. इस मौक पर उन्होंने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी ड्रीमी वेडिंग शादी के कुछ सबसे यादगार पलों के साथ-साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी के कुछ पल भी शामिल थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कम्बाइन्ड पोस्ट में लिखा, "तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा था".

इस कपल ने 23 जनवरी, 2023 को अपने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की. शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. पिछले साल सुनील ने इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में दामाद केएल राहुल के बारे में बात की थी. जब एक्टर से उनकी बेटी और दामाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुद को केएल राहुल के पिता के तौर पर संबोधित किया.

केएल राहुल को बताया अपना 'बेटा'

उन्होंने कहा, "मैंने कहा पापा, मैं ससुर का रोल नहीं जानता. मैं उनका फैन था, आज एक रिश्ता है लेकिन मैं राहुल से प्यार करता था. जैसे मैं कई यंग टैलेंट से करता हूं. मैं ऐसा इंसान हूं जो हमेशा टैलेंट की परफॉर्मेंस देखने जाता हूं. यहां तक कि एक एक्टर के रूप में अपने चरम पर भी. मैं यंग खिलाड़ियों को खेलते देखने के लिए वानखेड़े जाऊंगा. जब मैंने राहुल को खेलते देखा तो मुझे लगा कि यह बच्चा अच्छा है और फिर वह मेरे ही शहर का था. वह मैंगलोर से है. मैं ऐसा व्यक्ति हूं जिसे छोटे शहरों के बच्चों की किसी भी उपलब्धि पर बहुत गर्व होता है. इसलिए मैं उनका फैन था और आज मैं एक पिता हूं. मैं उसे उतना ही जानता हूं जितना वह खुद को उसकी हर हरकत को जानता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com