Ashwatthama: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म का First Look हुआ रिलीज, सुपरहीरो के किरदार में आएंगे नजर

Ashwatthama First Look: ऊरी फिल्म को रिलीज हुए दो साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर विक्की कौशल, आदित्य और रॉनी स्क्रूवाला की तिकड़ी ने अपकमिंग फिल्म अश्वत्थामा (Ashwatthama) का फर्स्ट लुक रिलीज किया है.

Ashwatthama: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म का First Look हुआ रिलीज, सुपरहीरो के किरदार में आएंगे नजर

Ashwatthama First Look: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • अश्वत्थामा फिल्म के जरिए धमाल मचाते दिखेंगे विक्की कौशल
  • फिल्म का फर्स्ट लुक एक्टर ने किया शेयर
  • महाभारत से जुड़े किरदार पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली:

Ashwatthama First Look: साल 2018 में, आदित्य धर (Aditya Dhar) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म और रोनी स्क्रूवाला (Roney Screwvala) द्वारा निर्मित और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अभिनीत फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी. फिल्म के लिए विक्की कौशल को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. ऊरी फिल्म को रिलीज हुए दो साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में इस खास मौके पर विक्की कौशल, आदित्य और रॉनी स्क्रूवाला की तिकड़ी ने अपकमिंग फिल्म अश्वत्थामा (Ashwatthama) का फर्स्ट लुक रिलीज किया है, जो कि एक साइंटिफिक फिल्म है. 


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग अश्वत्थामा (Ashwatthama) फिल्म महाभारत के अध्याय से जुड़े एक किरदार पर आधारित है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा, "अश्वत्थामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों तक पेश करने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी की आवश्यकता थी. यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया स्पेस होगा जहां मैं अभिनय के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के नए फॉर्म से रूबरू होऊंगा. इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, फिल्म अश्वत्थामा (Ashwatthama) के बारे में बात करे हुए रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, "हर फिल्म का अपना सफर होता है, हालांकि, जब एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आती है, तो उम्मीदों का बढ़ना जायज है. इसमें स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया जाएगा, पात्रों में गहराई है और विसुअल इफेक्ट की भरमार होगी. भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है. हम इस साल ही इसकी शूटिंग शुरू कर सकेंगे. मैं स्क्रीन पर आदित्य की दृष्टि का अनुवाद देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं यह कहना चाहूंगा कि यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है जिसका हमने प्रयास किया है और हम इसे भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना भी पसंद करेंगे."