रामायण के सेट से वायरल हुई फोटो, दशरथ के लुक में दिखे अरुण गोविल और हुए छोटे श्रीराम के दर्शन

नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म के सेट से तस्वीरें भी सामने आने लगी हैं.

रामायण के सेट से वायरल हुई फोटो, दशरथ के लुक में दिखे अरुण गोविल और हुए छोटे श्रीराम के दर्शन

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' काफी समय से सुर्खियों में रही है. जबसे फिल्म की कास्ट का नाम सामने आया तबसे तो इसे लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. इस रामायण में ऐसी कास्ट चुनी गई है जिनमें से कई ने तो माइथोलॉजिकल फिल्म में काम तक नहीं किया. जैसे कि रणबीर कपूर को ही लीजिए. उन्होंने इस फिल्म से पहले कभी इस तरह का कोई किरदार नहीं निभाया है. इनके अलावा लारा दत्ता भी ऐसी ही एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो इस तरह का किरदार पहली बार करने वाली हैं. लेकिन इस स्टार कास्ट में एक ऐसा नाम है जो राम बनकर इतना पॉपुलर हुआ है कि आज तक लोग वो इमेज भूल नहीं पाए हैं. ये नाम है अरुण गोविल.

दशरथ के रोल में हैं अरुण गोविल

एक तरफ जहां वो राम बनकर पॉपुलर हुए थे वहीं अब राम के पिता महाराज दशरथ के रोल की जिम्मेदारी अपने सिर ली है. फिल्म की शूटिंग अरुण गोविल के साथ शुरू हो चुकी है और सेट से तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. सेट के बाहर के वीडियो तो आ ही रहे हैं अंदर से भी कुछ ऐसी तस्वीरें आई हैं जिन्हें देखकर फैन्स तो मन तो खुशी से भर गया है क्योंकि दर्शन हुए बाल रूप श्रीराम के और साथ थे दशरथ.

दशरथ के रोल में अरुण गोविल
दशरथ के रोल में अरुण गोविल

सेट से सामने आई तस्वीर में अरुण गोविल काली दाढ़ी मूंछ के साथ महाराज दशरथ के गेटअप में नजर आ रहे हैं और उनके साथ हैं दो बच्चे जो यकीनन राम और लक्षमण ही होंगे. इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी सोच विचार और एक विजन के साथ बनाई जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com