परिवार संग डिनर करने पहुंचे अर्जुन रामपाल को रेस्तरां के बाहर दिखी गरीब महिला, तो यूं की मदद- देखें Video

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

परिवार संग डिनर करने पहुंचे अर्जुन रामपाल को रेस्तरां के बाहर दिखी गरीब महिला, तो यूं की मदद- देखें Video

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अर्जुन कपूर अपनी फैमिली के साथ पहुंचे रेस्तरां, देखें Video
  • अर्जुन कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • अर्जुन कपूर की रिलीज फिल्म नेल पॉलिश
नई दिल्ली:

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) हाल ही में गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella demetriades) और दोनों बेटियों के साथ बांद्रा के रेस्तरां में डिनर करने के लिए पहुंचे. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी फैमिली के साथ रेस्तरां के तरफ बढ़ रहे थे तभी उनकी नजर सड़के के किनारे बैठी एक महिला पर पड़ी जिसने गोद में बच्चा लिया हुआ था. अर्जुन ने महिला को देखते ही हाथ बढ़ाते हुए उसे पैसा थमा दिया. अर्जुन के इस व्यवहार को देखते हुए महिला ने हाथ जोड़ते हुए उनका शुक्रिया किया. अर्जुन के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी फैमिली के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें उनकी दोनों बेटी मायरा और माहिका बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का ग्लैमरस लुक देखने लायक है. रेस्तरां के बाहर अर्जुन ने अपनी फैमिली के साथ पोज भी देते हुए नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की हाल ही में फिल्म नेल पॉलिश रिलीज हुई. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और इसमें अर्जुन के एक्टिंग की काफी तारीफ भी हो रही है. यह फिल्म पूरी तरह से कोर्ट रुम ड्रामा पर आधारित है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल, मानव कौल और आनंद तिवारी की तिकड़ी देखने को मिल रही है.