'अब बंद करो ये सब...' अनुष्का शर्मा ने विराट संग तस्वीर खींचने पर लगाई फोटोग्राफर्स को फटकार- देखें Photos

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट संग अपनी प्राइवेट तस्वीर खींचने पर फोटोग्राफर्स को जमकर फटकार लगाई है.

'अब बंद करो ये सब...' अनुष्का शर्मा ने विराट संग तस्वीर खींचने पर लगाई फोटोग्राफर्स को फटकार- देखें Photos

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी कई फोटो बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अब अपनी प्राइवेट तस्वीरें खींचने पर फोटोग्राफर्स और पब्लिकेशन को फटकार लगाई है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Photos) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर फोटोग्राफर्स की क्लास लगाई. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में विराट कोहली (Virat kohli) और अनुष्का शर्मा अपने घर की बालकनी में एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इसी दौरान फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीर क्लिक की.

निया शर्मा के बाद अब क्रिस्टल डिसूजा ने पॉश इलाके में खरीदा लग्जरी घर, देखें Photos

e7ibvi68

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने तस्वीर को शेयर कर लिखा है: "फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार निवेदन करने के बाद भी ये हमारी प्राइवेसी दखल देना जारी रखे हुए हैं. इस अभी बंद कर दीजिए." अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट ने बीते साल अगस्त में उनकी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अनुष्का इसी साल जनवरी में अपने पहले बच्चे का जन्म देने वाली हैं.

कंगना रनौत जिम में खूब बहा रहीं पसीना, बोलीं- जो फिट है, वो हिट है...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर जीरो थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' थी. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इससे पहले अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था.