Antim Box Office Collection Day 10: फिर पकड़ी 'Antim' ने रफ्तार, तगड़ी हुई फिल्म के दसवें दिन की कमाई

आपको बदा दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 34.83 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. वहीं अब सभी कि निगाहें इस फिल्म के दसवें दिन के क्लेक्शन पर है.

Antim Box Office Collection Day 10: फिर पकड़ी 'Antim' ने रफ्तार, तगड़ी हुई फिल्म के दसवें दिन की कमाई

Antim Box Office Collection Day 10 दसवें दिन इतनी हुई फिल्म की कमाई

नई दिल्ली:

आयुष शर्मा और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'Antim' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी थी जो कि मराठी फिल्म 'मुल्शी पटर्न' का रीमेक है और इस फिल्म में महिमा मकवाना लीड रोल में हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों कि निगाहें इसके बॉक्स ऑफिस कलैक्शन पर हैं. एक हफ्ते बाद भी फिल्म की कमाई ने कुछ खास असर नहीं देखा गया है. शनिवार को फिल्म का बिजनेस काफी कम रहा वहीं रविवार को कमाई में बढ़ातरी हुई है.


आपको बदा दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 34.83 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. शनिवार का परफॉर्मेंस देखने के बाद वहीं अब सभी कि निगाहें इस फिल्म के दसवें दिन के क्लेक्शन पर है. वहीं दसवें दिन की बात करें तो फिल्म ने इस दिन 2.47 करोड़ का बिजनेस किया है.  

हालांकि रफ्तार तो तेज नहीं कह सकते हैं, लेकिन शनिवार के क्लैक्शन से रविवार का क्लैक्शन फिर भी ठीक रहा है. फिल्म के बाकी दिनों के बिजनेस की बात करें तो इसने शुक्रवार को 5.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.03 करोड़ रुपये, रविवार को 7.55 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. बुधवार को 2.5 करोड़ और बृहस्पतिवार को 2.1 रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं बता दें कि अब अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म रिलीज होते ही धूम मचा रही है. फिल्म ने 2 दिन में 8.25 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं अब से दोनों के बॉक्स ऑफिस पर लोगों की निगाहें होंगी.