Antim Box Office Collection Day 7: संभली 'Antim' की सातवें दिन की कमाई, फिल्म को टक्कर देने आज रिलीज हो रही है 'तड़प'  

आपको बदा दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 26 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. वहीं अब सभी कि निगाहें इस फिल्म के सातवें दिन के क्लेक्शन पर है.

Antim Box Office Collection Day 7: संभली 'Antim' की सातवें दिन की कमाई, फिल्म को टक्कर देने आज रिलीज हो रही है 'तड़प'  

संभली 'Antim' की सातवें दिन की कमाई

नई दिल्ली:

आयुष शर्मा और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'Antim' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.  महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म मराठी फिल्म 'मुल्शी पटर्न' का रीमेक है और इसमें महिमा मकवाना लीड रोल में हैं.  फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों कि निगाहें इसके बॉक्स ऑफिस कलैक्शन पर हैं. फिलहाल तो फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी कम है. आए दिनों इस फिल्म को लेकर आ रहे आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं  वहीं अब सलमान के चाहने वाले सातवें दिन की कमाई के बारे में जानने का इंतजार कर रहे हैं.

आपको बदा दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 26.25 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. वहीं अब सभी कि निगाहें इस फिल्म के सातवें दिन के क्लेक्शन पर है. वहीं सातवें दिन की बात करें तो फिल्म ने इस दिन 2.25 करोड़ का बिजनेस किया है.  हालांकि रफ्तार तो तेज नहीं कह सकते हैं, लेकिन बीते दिनो का कलैक्शन पहले से बेहतर रहा. फिल्म के बाकी दिनों के बिजनेस की बात करें तो इसने शुक्रवार को 5.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.03 करोड़ रुपये, रविवार को 7.55 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है.  

आज रिलीज होगी तड़प
खास बात यह है कि आज यानी कि शुक्रवार को 'तड़प' (Tadap) फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी. देखना अब यह होगा की यह फ्रेश जोड़ी फैंस को कितनी पसंद आती है, लेकिन हां यह फिल्म अंतिम को जरूर टक्कर दे सकती है. इसके साथ ही     Velle रिलीज होने की तैयारी में है. इस फिल्म में करण देओल नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म