Antim Box Office Collection Day 9: सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम' की कमाई में गिरावट, 9 दिन में कमाए इतने करोड़

Antim Box Office Collection Day 9: लमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' बॉक्स ऑफिस पर उतनी तेज रफ्तार से नहीं भाग रही है, जिसकी सभी को उम्मीद थी.

Antim Box Office Collection Day 9: सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम' की कमाई में गिरावट, 9 दिन में कमाए इतने करोड़

Antim Box Office Collection Day 9: सलमान खान और आयुष शर्मा

नई दिल्ली:

Antim Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) बॉक्स ऑफिस पर उतनी तेज रफ्तार से नहीं भाग रही है, जिसकी सभी को उम्मीद थी. जिस हिसाब से लोग सलमान खान की फिल्म की कमाई को लेकर संभावना जताते हैं ये फिल्म बिल्कुल भी वैसा कारोबार नहीं कर रही हैं. फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए और अभी तक इसने साढ़े 31 करोड़ तक की ही कमाई की है. 'अंतिम' ने शनिवार को करीब डेढ़ करोड़ की कमाई की है.

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) की शुक्रवार की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने जानकारी दी थी. उनके मुताबिक फिल्म ने 1.25 करोड़ की कमाई की थी और कुल कलेक्शन शुक्रवार तक 30.60 करोड़ तक हुआ था. अब शनिवार को फिल्म ने डेढ़ करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म 32 करोड़ के आस-पास पहुंच गई है. हालांकि पहले की अपेक्षा फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है.

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' (Antim) को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, फिर नाम के मुताबिक फिल्म का प्रदर्शन नहीं है. फिल्म में सलमान का एक बिल्कुल अलग अवतार देखने मिल रहा है, जो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है, जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है, जो कि उनके अन्य कैरेक्टर्स के अतीत में भी रहा है. फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com