Antim Box Office Collection Day 8: सलमान खान की अंतिम ने 8वें दिन की इतनी कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Antim Box Office Collection Day 8: सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Antim Box Office Collection Day 8: सलमान खान की अंतिम ने 8वें दिन की इतनी कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Antim Box Office Collection Day 8: सलमान खान और आयुष शर्मा

नई दिल्ली:

Antim Box Office Collection Day 8: सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते यानी शुक्रवार को 4.50 करोड़ की कमाई की थी. तो वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ का कारोबार किया था. रविवार को फिल्म ने 7.55 करोड़ का बिजनेस किया था. अब दूसरे हफ्त में भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है और कुल कमाई के आंकड़ो को 30 करोड़ के पार पहुंचा दिया है.

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) ने दूसरे हफ्ते के सोमवार को 3.21, मंगलवार को 2.90 करोड़, बुधवार को 2.50 करोड़, गुरुवार को 2.10 करोड़ और शुक्रवा को 1.50 करोड़ की कमाई की है. हालांकि पहले की अपेक्षा फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है.

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' (Antim) को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला ह, फिर नाम के मुताबिक फिल्म का प्रदर्शन नहीं है. फिल्म में सलमान का एक बिल्कुल अलग अवतार देखने मिल रहा है, जो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है, जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है, जो कि उनके अन्य कैरेक्टर्स के अतीत में भी रहा है. फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com