Ekta Kapoor ने बेस्ट फ्रेंड Anita Hassanandani के लिए रखी बेबी शॉवर की पार्टी, देखें Photo और Video

प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने करीबी दोस्त और एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) के लिए हाल ही में एक शानदार तरीके से बेबी शॉवर का आयोजन किया.

Ekta Kapoor ने बेस्ट फ्रेंड Anita Hassanandani के लिए रखी बेबी शॉवर की पार्टी, देखें Photo और Video

Ekta Kapoor ने बेस्ट फ्रेंड Anita Hassanandani के लिए रखा बेबी शॉवर की शानदार पार्टी

खास बातें

  • Ekta Kapoor ने Anita Hassanandani के लिए रखी बेबी शॉवर की पार्टी
  • Anita Hassanandani के बेबी शॉवर पार्टी की फोटो और वीडियो वायरल
  • बेबी शॉवर में अनीता हसनंदानी ने पहना पीले रंग का गाउन, फोटो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने करीबी दोस्त और एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) के लिए हाल ही में एक शानदार तरीके से बेबी शॉवर की पार्टी रखी. इस खास मौके पर अनिता के पति रोहित रेड्डी, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, क्रिस्टल डिसूजा, सनाया ईरानी सहित टेलीविजन इंडस्ट्री के दूसरे एक्टर एंड एक्ट्रेस शामिल हुए. अनीता ने बेबी शॉवर की कई फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

अनिता हसनंदानी (Anita hassanandani)  ने बेबी श़ॉवर की कई फोटो पोस्ट की साथ ही कैप्शन में लिखा- थैंक्यू सो मच हमें होस्ट करने के लिए साथ ही फोटो में उन्होंने @tanusridgupta @ektarkapoor को टैग भी किया, बेबी शॉवर की सभी फोटो में अनीता का लुक देखने लायक है एक्ट्रेस ने पीले रंग का गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने भी बेबी शॉवर की कई फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- सबसे प्यारे और सबसे प्यारे जोड़े को ढेर सारी बधाई. आपके बच्चे को ढेर सारा प्यार. क्रिस्टल डिसूजा ने अनीता और रोहित के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, "बेबी रेड्डी का स्वागत करने के लिए सभी तैयार हैं"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनीता ने भी खुद का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि "ईमानदारी से कहूं तो, यह भगवान की योजना थी और यह बिल्कुल सही समय है. हम 10 साल से एक-दूसरे को जानते हैं. 7 साल हमारी शादी को हो गए. इसलिए हम अब बच्चे के लिए बिल्कुल तैयार है. ”  हमने सोच कर रखा था और हमारा सपना सच होने जा रहा है