Advertisement

अनिल कपूर ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात, सोशल मीडिया पर फैन्स से शेयर की बात

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की. प्रधानमंत्री से हुई बातचीत से अभिभूत अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी संवेदना जाहिर की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अनिल कपूर ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की. प्रधानमंत्री से हुई बातचीत से अभिभूत अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी संवेदना जाहिर की. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने मोदी से हुई उनकी मुलाकात की तस्वीर के साथ ट्वीट किया. उन्होंने लिखा-"मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदीजी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ. मैं उनसे हुई बातचीत से प्रेरित हुआ. उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है. मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं."

अक्षय कुमार बेटी नितारा को यूं सिखा रहे हैं पतंग उड़ाना, मिनटों में लाखों लोगों ने देखा Video

 

 

तस्वीर में मिस्टर इंडिया के अभिनेता प्रधानमंत्री का अभिवादन कर रहे हैं. पिछले सप्ताह फिल्मी जगत के करण जौहर, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे शख्सियतों ने भी नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात का एजेंडा फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में कटौती के लिए उनको धन्यवाद देना था. इसके अलावा वे इस विषय पर बातचीत करना चाहते थे कि राष्ट्र निर्माण में फिल्म की कितनी भूमिका हो सकती है.

बाहुबली प्रभास को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजे तिल-गुड़ के लड्डू, जानें क्या है खास वजह...

बता दें, एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पिछले हफ्ते अपनी अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) का पहला लुक जारी किया. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी और एक्ट्रेस सोनम के आहूजा के साथ फिल्म में काम कर रहे हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आज अपने 62वें जन्मदिन पर ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया. अनिल कपूर ने पोस्टर के साथ लिखा, ‘‘'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का फर्स्ट लुक जारी करते हुए काफी उत्साहित हूं. अपने जन्मदिन पर अपनी प्यारी बेटी सोनम कपूर के साथ यह यात्रा शुरू करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: Haryana के दंगल में जाति का दांव, किसे फायदा किसे नुकसान? | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: