अनन्या पांडे ने पुष्पा के 'सामी सामी' गाने पर किया डांस तो सारा अली खान ने किया रिकॉर्ड , वायरल हुआ यह मजेदार Video

अनन्या पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे फिल्म पुष्पा के गाने 'सामी सामी' पर डांस करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को सारा अली खान ने रिकॉर्ड किया है.

अनन्या पांडे ने पुष्पा के 'सामी सामी' गाने पर किया डांस तो सारा अली खान ने किया रिकॉर्ड , वायरल हुआ यह मजेदार Video

अनन्या पांडे न पुष्पा फिल्म के गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री Ananya Panday भी आइफा अवॉर्ड्स 2022 में भाग लेने के लिए अबू धाबी पहुंची हुई थीं और यहां उन्होंने स्टेज पर भी अपने परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया. अनन्या पांडे ने अबू धाबी में सारा अली खान और अपनी गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती भी की है. इन एक्ट्रेसेस की मस्ती करती हुई कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया में सामने आ चुके हैं. इसी क्रम में अनन्या पांडे का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे फिल्म पुष्पा के गाने 'सामी सामी' पर डांस करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को सारा अली खान ने रिकॉर्ड किया है.

Ananya Panday के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पेज नेवांता मीडिया पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे 'सामी सामी' गाने पर बड़ी ही खूबसूरती से डांस कर रही हैं. इस गाने को रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि पिछली रात गर्लफ्रेंड के साथ डांस परफॉर्मेंस, जो कि कुछ अलग ही हो गया. अनन्या पांडे ने ब्लैक पायजामा और ब्लैक टी शर्ट पहन रखा है. डांस करते वक्त उनके चेहरे पर उमड़ रहे एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं.

आइफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए अबू धाबी पहुंचीं Ananya Panday के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया में और भी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. होटल के कमरे में इन्होंने बड़ा ही सुकून भरा पल मस्ती करते हुए बिताया है. कई सेल्फी में सारा अली खान और अनन्या पांडे साथ में नजर आ रही हैं. अनन्या पांडे ने आइफा अवॉर्ड्स के दौरान मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई सफेद ब्लिंग साड़ी भी पहनी थी, जिसमें कि उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com