अमिताभ बच्चन ने पिता की कविताओं को रिकॉर्ड करते हुए शेयर की फोटो, बोले- पूज्य बाबूजी के लेखन से...

अभिनेता अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में दो तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की किताब पढ़ते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने पिता की कविताओं को रिकॉर्ड करते हुए शेयर की फोटो, बोले- पूज्य बाबूजी के लेखन से...

पिता की कविताओं को रिकॉर्ड कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ (Amitabh Bachchan) बच्चन सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. वे फैंस के साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जुड़े रहते हैं. वहीं फैंस भी बिग बी की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें वे दिवंगत पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता पढ़ते नजर आ रहे हैं. इन फोटो के जरिये बॉलीवुड के मेगास्टार ने बताया है कि वह अपने पिता की कविताओं को अपनी आवाज में रिकॉर्ड कर रहे हैं.  

पिता की कविताओं को अपने स्वर में गाते नजर आए अमिताभ बच्चन
दरअसल अभिनेता अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने देर रात दो तस्वीरें अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें से एक कलरफुल है और दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट. तस्वीरों के साझा करने के साथ ही वे लिखते हैं, "पूज्य बाबूजी के लेखन से अपने आप को ज़्यादा दूर नहीं रखता , और अब उनका उच्चारण , अपने स्वर में" ऐसा पहली बार नहीं है जब बिग-बी कुछ गुनगुनाते नजर आ रहे हों. वे अक्सर अपने लिए समय निकाल कर अपने पिता जी की लिखी कविताओं की पंक्तियों का स्मरण करते हैं. इससे पहले उन्होंने 20 जून को फादर्स डे के मौके पर उन्होंने पिता के साथ तस्वीर साझा की थी. जिसके साथ ही वे कैप्शन में सिर्फ पिता लिखते हैं. अमिताभ की यह फोस्ट फैंस के दिलों को छू गई थी.  

जल्द इन फिल्मों में आएंगे नजर
अभिनेता अमिताभ (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपने कई फिल्मों के लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जल्द रिलीज होने वाली अमिताभ की फिल्म चेहरे में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ रिया चक्रवर्ती भी दिखाई देंगी. साथ ही वे 'गुडबाय' की शूटिंग में भी बिजी हैं हाल ही में अमिताभ ने मुंबई में इस फिल्म का शेड्यूल रैप किया है. इसके अलावा वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)