Advertisement

अमिताभ बच्चन पिता हरिवंश राय बच्चन की पुण्यतिथि पर हुए इमोशनल, लिखा ये पोस्ट- देखें Tweet

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने पिता और प्रख्यात कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया.

Advertisement
Read Time: 9 mins
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने पिता और प्रख्यात कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया. अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात को ट्विटर पर अपने पिता की एक तस्वीर साझा की और इसके साथ ही उन्होंने एक कविता भी लिखी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अभी कुछ क्षण पहले ही उनका स्वर्गवास हुआ था..बाबूजी..हाथ पकड़ा हुआ था उनका मैंने..निर्मल, कोमल, मुलायम..जिन्होंने एक प्रतिभावान लेखनी लिखी.."

करण जौहर ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- यह मेरे चेहरे पर एक तमाचा है

Advertisement

कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) का निधन 18 जनवरी, 2003 में हुआ था. इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगामी फिल्म 'चेहरे' से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की और कैप्शन में लिखा, "लेकिन काम जारी रहता है, वह इसे इसी तरह से चाहते होंगे."

नोरा फतेही ने रैपर बादशाह को दिन में दिखाए तारे, डरा-डराकर किया बुरा हाल- देखें Video

बॉलीवुड में काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबो' चार फिल्मों में काम कर रहे हैं. अमिताब बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Weather Update: गर्मी की आफ़त और पानी की किल्लत अभी और बढ़ेगी | Heatwave | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: