तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक की एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ वायरल PHOTOS ने मचाई सनसनी, तस्वीरों में दिखीं नजदीकियां 

शोएब मलिक की एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इन दिनों शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक को लेकर खबरें आ रही हैं.

तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक की एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ वायरल PHOTOS ने मचाई सनसनी, तस्वीरों में दिखीं नजदीकियां 

आयशा उमर के साथ शोएब मलिक की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक के रिश्ते में दरार आ गई है. सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक के चर्चे हो रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस पॉवर कपल ने एक-दूसरे से तलाक भी ले लिया है. अचानक से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच अनबन की खबर सुनकर फैन्स भी हैरान रह गए थे. दोनों ने 12 साल पहले शादी की थी. कपल का इजहान मलिक नाम का एक बेटा भी है. शोएब और सानिया की शादी साल 2010 में हुई थी और खबरों की मानें तो सानिया अपना दुबई वाला घर छोड़ चुकी हैं. इस बीच शोएब मलिक की एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

सोशल मीडिया पर शोएब मलिक और आयशा उमर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. हालांकि अब तक तलाक पर कपल का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक की वजह आयशा उमर ही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि आयशा उमर की वजह से ही शोएब और सानिया के बीच दूरियां आई हैं. बता दें, आयशा उमर के साथ शोएब की ये तस्वीरें तब की हैं, जब उन्होंने 2021 में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. 

पाकिस्तान की एक फेमस मैगजीन के लिए यह फोटोशूट किया गया था. सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया के तलाक की खबरें चर्चा में आईं तो एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ क्रिकेटर की तस्वीरें वायरल होने लगीं. जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

Featured Video Of The Day

अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया में बड़ा बदलाव, अब पहले देनी होगी ऑनलाइन लिखित परीक्षा