इतनी ग्लैमरस है '3 इडियट्स' में 'राजू रस्तोगी' की मां बनीं अमरदीप झा की असली बेटी, देखकर उड़ जाएंगे होश

3 Idiots बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. 3 इडियट्स फिल्म के सभी किरदार फेमस हुए थे, लेकिन फिल्म में राजू रस्तोगी की मां बनीं अमरदीप झा की पॉपुलैरिटी फिल्म आने के बाद अलग लेवल पर ही पहुंच गई थीं.

इतनी ग्लैमरस है '3 इडियट्स' में 'राजू रस्तोगी' की मां बनीं अमरदीप झा की असली बेटी, देखकर उड़ जाएंगे होश

अमरदीप झा फोटो

नई दिल्ली :

3 Idiots बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. 3 इडियट्स फिल्म के सभी किरदार फेमस हुए थे, लेकिन फिल्म में राजू रस्तोगी की मां बनीं अमरदीप झा की पॉपुलैरिटी फिल्म आने के बाद अलग लेवल पर ही पहुंच गई थीं. फिल्म का वह सीन आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है, जब आमिर खान और आर माधवन शरमन जोशी के यहां खाने पर पहुंचते हैं. इस सीन में पनीर और सब्जी का भाव बताते हुए राजू रस्तोगी की मां ने सभी को खूब हंसाया था. आपको पता है अमरदीप झा की रियल लाइफ बेटी बहुत ज्यादा ग्लैमरस हैं और उन्हीं से आपकी मुलाकात आज के इस पोस्ट में हम कराने जा रहे हैं. 

जी हां, अमरदीप झा की एक बेहद ही खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम श्रिया झा है. श्रिया झा भी एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. श्रिया झा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी गॉर्जियस तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल ही में होली के मौके पर श्रिया ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे काफी प्यारी लग रही थीं. इस तस्वीर में वे शॉर्ट कुर्ता और पजामा पहन होली के रंग में डूबी नजर आई थीं. चेहरे पर खिलखिलाती हुई मुस्कान के साथ श्रिया बहुत प्यारी लग रही थीं. 

श्रिया की इस फोटो पर लोगों के ताबड़तोड़ कमेंट्स देखने को मिले हैं. श्रिया झा को इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. आपको कैसी लगीं अमरदीप झा की बेटी श्रिया झा, हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com