आलिया भट्ट ने दिखाया ऐसा टैलेंट, मोड़ डाली अपने शरीर की एक-एक हड्डी, देखें वायरल Video

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने शरीर की एक-एक हड्डी मोड़ती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने दिखाया ऐसा टैलेंट, मोड़ डाली अपने शरीर की एक-एक हड्डी, देखें वायरल Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दिखाया अपना अनोखा टैलेंट
  • मोड़ दी शरीर की हड्डियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. आलिया भट्ट ने कम उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) ने अपनी एक्टिंग के टैलेंट से तो देशभर में नाम कमाया ही है. हाल ही में उनके एक और टैलेंट के बारे में पता चला है, जो बाकई हैरान कर देने वाला है. दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी शरीर की एक-एक हड्डी मोड़ कर दिखाती नजर आ रही हैं.

A post shared by Bollywood Finder (@bollywood_finder) on


एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) इस वीडियो में एक स्टेज शो पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के सामने अपना यह टैलेंट दिखा रही हैं. पहले तो एक्ट्रेस अपने हाथों को मरोड़ती हैं. बाद में वह योगा का एक पोज करके दिखाती हैं. आलिया के इस लचीलेपन को देख शिल्पा भी हैरान रह जाती हैं. एक्ट्रेस के वीडियो को 'बॉलीवुड फिन्डर' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अबतक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल ही में फिल्म 'सड़क 2' रिलीज हुई थी. हालांकि, यह फिल्म फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसके अलावा अब जल्द ही एक्ट्रेस 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे.