Alanna Panday ने Beach पर करवाया फोटोशूट तो फैन ने पूछा- क्या मालदीव में आपका अपना घर है...

चंकी पांडे (Chunky Pandey) की भतीजी अलाना पांडे (Alanna Panday) ने इंस्टाग्राम पर एक Beach फोटो शेयर की है. उनका यह फोटो मालदीव की है.

Alanna Panday ने Beach पर करवाया फोटोशूट तो फैन ने पूछा- क्या मालदीव में आपका अपना घर है...

अलाना पांडे (Alanna Panday) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • अलाना पांडे ने शेयर की फोटो
  • चिक्की पांडे की बेटी हैं अलाना
  • मां डिएन पांडे हैं सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की भतीजी अलाना पांडे (Alanna Panday) सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए फेमस हैं. भले ही वह फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. अलाना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अलाना पांडे अपनी फोटो और वीडियो से अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. बता दें कि अलाना पांडे (Alanna Panday Instagram) की उम्र 22 साल है. वह चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं.

अलाना पांडे (Alanna Panday) ने  इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह फोटो मालदीव की है. इस तस्वीर में अलाना को समुद्र किनारे खड़े देखा जा सकता है. अलाना ने इस फोटो में व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं और उनके बाल खुले हुए  हैं. चेहरे पर लाइट मेकअप किया हुआ है, जिससे उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है. उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. उनके आए दिन इस तरह के फोटोशूट को देखकर लगता है कि, वह जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. मजेदार यह है कि एक फैन ने उनसे सवाल पूछा है कि क्या मालदीव में उनका अपना घर है क्योंकि मालदीव से अकसर वह तस्वीरें शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, अलाना पांडे (Alanna Panday) की मां डिएन पांडे सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर हैं. वह बिपाशा बसु की दोस्त और उनकी फिटनेस ट्रेनर भी है. अलाना के पिता चिक्की पांडे मुंबई के जाने माने बिजनेसमैन हैं. साथ ही वह 'अक्षरा फाउंडेशन ऑफ आर्ट्स एंड लर्निंग' के को-फाउंडर भी हैं. चिक्की-डीएन का एक बेटा भी है. भाई अहान पांडे के साथ अलाना पांडे (Alanna Panday) अक्सर कई बॉलीवुड इवेंट्स में शामिल होती हैं.