अक्षय कुमार के पहले फोटोशूट की तस्वीर वायरल, देखकर याद आ जाएंगे पुराने दिन

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के बड़े ही मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, एक बार के लिए ऐसा लगा कि कहीं मैं स्पेस टाइम ट्रैवल करके पीछे तो नहीं आ गया.

अक्षय कुमार के पहले फोटोशूट की तस्वीर वायरल, देखकर याद आ जाएंगे पुराने दिन

अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी यादें तो ताजा की हीं लेकिन साथ ही साथ फैन्स की भी यादें ताजा कर दीं. उन्हें वो दिन याद दिला दिए जब वो स्कूल-कॉलेज से बंक मारकर खिलाड़ी कुमार की फिल्में देखने जाते थे. अक्षय ने इस फोटो के साथ लिखा, आपका फर्स्ट टाइम हमेशा ही स्पेशल होता है...इसी तरह ये फोटो भी मेरे लिए बेहद खास है. मैं 23 साल का था जब ये तस्वीर ली गई थी. मैं पहली बार कैमरे के सामने था...और इससे पहले कि मुझे अहसास होता यह कैमरा मेरा पहला प्यार बन चुका था.

सोशल मीडिया यूजर्स को याद आए पुराने दिन

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के बड़े ही मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, एक बार के लिए ऐसा लगा कि कहीं मैं स्पेस टाइम ट्रैवल करके पीछे तो नहीं आ गया. एक ने लिखा, ओल्ड इज गोल्ड. एक फैन ने कमेंट किया, सीधे सादे अक्षय. एक ने लिखा, 90 के दशक का सबसे हैंडसम हीरो अक्की. एक ने कमेंट किया, आप दिखाना क्या चाहते हो सर ? अभी भी ऐसे ही दिखते हो. एक फैन ने लिखा, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं सर. बहुत से एक्टर आते और जाते रहेंगे लेकिन आपके जैसा कोई नहीं आएगा.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट पर बात करें तो अक्षय कुमार हाल में 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे और अब वो रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. इसमें अक्षय के साथ अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं.