सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पहली बार बोले अक्षय कुमार - 'आपका गुस्सा जायज़ है लेकिन...'

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी दिल की बात खुलकर रखी.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पहली बार बोले अक्षय कुमार - 'आपका गुस्सा जायज़ है लेकिन...'

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पहली बार बोले अक्षय कुमार

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में अक्षय कुमार ने कही अपनी दिल की बात
  • अक्षय कुमार ने फैंस के लिए इमोशनल वीडियो किया जारी
नई दिल्ली:

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए कहा, ''अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या नहीं हुई थी, यह आत्महत्या का मामला है.'' लेकिन सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड को लेकर आम लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला है, सोशल मीडिया पर अब तक कई फिल्मों को बॉयकट करने की बात कही गई है. इस पूरे मामले पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी दिल की बात खुलकर रखी. अक्षय ने कहा कि ''मैं दिल पर हाथ रखकर कहता हूं, मैं आपसे झूठ क्यों बोलूं, बॉलीवुड में ड्रग्‍स की समस्‍या है इससे इनकार नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं क‍ि इसकी वजह से पूरी इंडस्‍ट्री को बदनाम किया जाए. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) अपना काम कर रही हैं और हमें उनपर और उनकी जांच पर पूरा विश्वास है लेकिन मैं यह भी पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि हमारे बॉलीवुड में काम करने वाला हर शख्स इस जांच में उनकी मदद करेगा.''

अक्षय (Akshay Kumar) ने अपने वीडियो की शुरुआत में ही कहा- बहुत दिनों से मन में कुछ बात थी लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं. किससे कहूं, आज सोचा आप लोगों से अपनी दिल की बात कहूं. आज भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं. स्टार भले ही हम कहलाते हैं लेकिन हमें स्टार आप लोगों ने बनाया है. हम सिर्फ एक फिल्म इंडस्ट्री नहीं है है बल्कि फिल्मों के जरिए कल्चर, वैल्यूज को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया है. सिनेमा ने अकसर वहीं दिखाया है जो आपने महसूस किया है. चाहे वह एंग्री यंग मैन वाला गुस्सा हो या करप्‍शन, गरीबी, बेरोजगारी. हिंदी सिनेमा ने समाज के हर विषयों के अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई तरह के इश्यू सामने आए, इन मुद्दों ने आपको भी दर्द दिया, हमें भी दर्द दिया है. इन मुद्दों ने हमें खुद के गिरीवान में झांकने को मजबूर किया है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री को ऐसी कई चीजें जिसे ठीक करने की जरूरत है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आगे कहते हैं कि पूरी इंडस्ट्री को ऐसे बदनाम करना गलत है. हाथ जोड़कर कहता हूं पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम दुनिया जैसे मत देखो. किसी शख्स को लेकर दिखाया गया एक नेगेटिव न्यूज उसके सालों की मेहनत को बरबाद कर देती है. मुझे मीडिया पर पूरा भरोसा है क्योंकि अगर यह मुद्दे नहीं उठाएंगे तो यह लोगों तक कैसे पहुंचेगी लेकिन मेरा आपसे आग्रह है कि प्लीज सेंसीटीव तरीके से किया जाए क्योंकि एक नेगेटिव न्यूज उतने साल की मेहनत खराब कर देती है. हम और मेहनत करेंगे गलतियां ठीक करेंगे. फैंस आप सब ने तो हमें बनाया है. आपका विश्वास जाने नहीं देंगे. साथ बनाएं रखिए. थैंक्यू. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह ट्वीट शेयर होने के कुछ मिनटों के अंदर ही वायरल होने लगा, इस वीडियो को अब तक 4 हजार से भी ज्यादा रिट्वीट और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.