18 साल की हुईं Ajay Devgn और Kajol की बेटी न्यासा, फोटो शेयर कर ‘सिंघम’ ने कही ये बात

अपनी बेटी न्यासा के जन्मदिन पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दी है और साथ में एक खास संदेश भी सबके लिए लिखा है.

18 साल की हुईं Ajay Devgn और Kajol की बेटी न्यासा, फोटो शेयर कर ‘सिंघम’ ने कही ये बात

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शेयर की ये फोटो

खास बातें

  • अजय देवगन का वायरल हुआ पोस्ट
  • बेटी न्यासा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • बॉलीवुड एक्टर हैं अजय
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), जो कि ‘सिंघम' के नाम से मशहूर हैं, वे भी कभी-कभी सोशल मीडिया में सामने आकर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लेते हैं. बेटी न्यासा (Nysa Devgn) के 18वें जन्मदिन पर अजय देवगन (Ajay Devgn Photo) ने उनके साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो को अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर वे अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी बेटी न्यासा (Nysa Devgn) के साथ जो फोटो पोस्ट की है, उसमें दोनों को कैमरे की तरफ देख कर पोज देते हुए देखा जा रहा है. अजय देवगन और न्यासा दोनों के ही चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है. अजय देवगन ने इस फोटो के साथ एक खास संदेश भी लिखा है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “न्यासा तुम्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. यह एक कठिन समय है और ऐसे में छोटी सी खुशी भी हर तरह के तनाव को दूर कर देती है. उन सभी के लिए मैं प्रार्थना करता हूं जिन्हें इस वक्त ठीक होने की जरूरत है”.


बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 60 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. गौरतलब है कि सोशल मीडिया में बेटी न्यासा (Nysa Devgn Birthday) की फोटोज वायरल होने और उनके ट्रोलिंग का सामना करने को लेकर अजय देवगन ने कुछ समय पहले यह कहा था कि वे बच्चों को अकेला छोड़ देने का अनुरोध पैपराजी से करते हैं. बच्चों को उन्हें अपना पर्सनल स्पेस दिया जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com