'हमको तुमसे प्यार है' गाने में अजय देवगन और आमिर खान के साथ डांस करने वाली इस एक्ट्रेस का बदल गया इतना लुक, हो गई हैं पहले से भी ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसे रही हैं जिन्होंने फिल्मों में छोटा सा रोल किया और रातों रात मशहूर हो गईं. उनके अलावा ऐसे भी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने गानों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को जीत लिया.

'हमको तुमसे प्यार है' गाने में अजय देवगन और आमिर खान के साथ डांस करने वाली इस एक्ट्रेस का बदल गया इतना लुक, हो गई हैं पहले से भी ज्यादा खूबसूरत

'हमको तुमसे प्यार है' गाने की एक्ट्रेस श्वेता मेनन का बदल गया इतना लुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसे रही हैं जिन्होंने फिल्मों में छोटा सा रोल किया और रातों रात मशहूर हो गईं. उनके अलावा ऐसे भी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने गानों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को जीत लिया. उनमें से एक अभिनेत्री श्वेता मेनन भी रही हैं. श्वेता मेनन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त काफी मशहूर हुई थीं, जब उन्होंने साल 1997 में आई फिल्म इश्क में अपने एक गाने से दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. फिल्म इश्क में अभिनेता आमिर खान और अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे.

इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक काफी हिट रहे थे. फिल्म इश्क में एक गाना था 'हमको तुमसे प्यार है' था, जो आज भी लाखों लोगों की पसंद है. इस गाने को आमिर खान और अजय देवगन पर फिल्माया गया था. वहीं इन दोनों अभिनेताओं के साथ श्वेता मेनन था. श्वेता मेनन ने 'हमको तुमसे प्यार है' गाने आमिर खान और अजय देवगन के साथ जमकर डांस किया है. इस गाने से श्वेता मेनन काफी मशहूर हुई थीं.

दर्शकों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की थी. लेकिन श्वेता मेनन का लुक अब पहले से काफी बदल गया है. हालांकि वह अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं. वह अब काफी खूबसूरत दिखती हैं. श्वेता मेनन ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. इसके अलावा वह साउथ के छोटे पर्दे की भी चर्चित अभिनेत्री रही हैं. श्वेता मेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान