'मेरी आंखों में बसा है तेरी ही एक नाम' गाना गा रही थीं ऐश्वर्या, भाभी मलाइका के साथ बैठे सलमान ने यूं दिया था रिएक्शन, देखें वीडियो

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी के चर्चे हर जगह होने लगे थे मगर ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और इसका अंत बहुत ही बुरी तरह से हुआ था.

'मेरी आंखों में बसा है तेरी ही एक नाम' गाना गा रही थीं ऐश्वर्या, भाभी मलाइका के साथ बैठे सलमान ने यूं दिया था रिएक्शन, देखें वीडियो

ऐश्वर्या राय को गाना गाते देख एक टक निहारते नज़र आए सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान और ऐश्वर्या राय अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और दोनों एक-दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए थे. सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी के चर्चे हर जगह होने लगे थे मगर ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और इसका अंत बहुत ही बुरी तरह से हुआ. सलमान ऐश्वर्या को लेकर बहुत पजेसिव थे. ऐश्वर्या और सलमान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ऐश्वर्या गाना गा रही हैं और सलमान उन्हें एक टक लगाए देख रहे हैं.

ऐश्वर्या को एक टक निहारते नज़र आए सलमान 
वायरल हो रहे वीडियो में सलमान अपनी भाभी मलाइका के साथ साथ ऑडियन्स में बैठे हुए हैं वहीं ऐश्वर्या स्टेज पर किसी से बात कर रही हैं. इस दौरान वो गाना गाती है जिसके बाद सलमान उन्हें देखते रह जाते हैं. ऐश्वर्या स्टेज पर गाना गाती हैं- 'मेरी आंखों में बसा है तेरा ही इक नाम.' गाना गाते हुए ऐश्वर्या कई बार शर्माती हैं और आखिरी में कहती हैं मैं बहुत नर्वस हो रही हूं. ऐश को देखते हुए सलमान के चेहरे पर हल्की सी स्माइल है और वो उन्हें गाना गाते हुए देखते रहते हैं. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि ऐश्वर्या राय के गाने और सलमान खान के रिएक्शन दो अलग-अलग वीडियो हैं. एनडीटीवी इसके सही होने की पुष्टि नहीं करता है. 

फैंस बोले- काश दोनों एक हो जाते
ऐश्वर्या राय और सलमान खान के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-काश ये दोनों एक हुए होते. वहीं दूसरे ने लिखा- काश सलमान की शादी ऐश से हो जाती. एक ने लिखा- दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं. ऐश्वर्या और सलमान अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की थी. ऐश और अभिषेक की एक बेटी आराध्या बच्चन है. ऐश्वर्या ने अब एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है और वो बेटी की परवरिश पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. वहीं सलमान की बात करें तो वो अभी तक सिंगल हैं लेकिन वो अपने काम में बिजी रहते हैं. सलमान हर साल 1-2 फिल्में जरुर लेकर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com