ऐश्वर्या राय की पुरानी फोटो आई सामने, 'देवदास' की पारो की मुस्कान ने जीता फैन्स का दिल

ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ अनदेखी पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो को दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकाइना नागपाल ने शेयर की हैं.

ऐश्वर्या राय की पुरानी फोटो आई सामने, 'देवदास' की पारो की मुस्कान ने जीता फैन्स का दिल

ऐश्वर्या राय की पुरानी फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ अनदेखी पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो को दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकाइना नागपाल ने शेयर की हैं. सरोज खान को ऐश्वर्या राय का डांस गुरु भी कहा जाता है और उन्होंने एक्ट्रेस के लिए कई शानदार डांस नंबर कोरियोग्राफ किए हैं, जिनमें 'निम्बूड़ा', 'रमता जोगी' और 'डोला रे डोला' के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय की इन पुरानी फोटो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है. सुकाइना नागपाल की यह बचपन की फोटो हैं और यह फोटो फिल्म के सेट से ली गई हैं. 

सुकाइना नागपाल ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'शुक्रिया ऐश दीदी, जैसी इंसान आप दिल से हैं, वैसी होने के लिए. ढेर सारा प्यार.' सुकाइना पहली फोटो 1999 की फिल्म 'आ अब लौट चलें' के सेट की बताई जा रही है. इस फिल्म में अक्षय़ खन्ना ऐश्वर्या के साथ लीड रोल में थे. इन फोटो में पुराने दौर की झलक साफ मिल जाती है. 

ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'फन्ने खां' थी, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे. ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म मणि रत्नम की 'पोन्निईन सेल्वन' है. इसके अलावा वह अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में भी नजर आएंगी और इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई