विज्ञापन
This Article is From Nov 02, 2019

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक और आराध्या के संग मनाया अपना 46वां जन्मदिन, देखें बर्थडे Pics

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने हाल ही में अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनके साथ अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन नजर आईं.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक और आराध्या के संग मनाया अपना 46वां जन्मदिन, देखें बर्थडे Pics
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने सेलिब्रेट किया अपना 46वां जन्मदिन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने हाल ही में अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ऐश्वर्या राय ने अपना 46वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. इस दौरान अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) मौजूद थे. हाल ही में, ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया. इस फोटो में उनके साथ अभिषेक और आराध्या नजर आ रहे हैं. इस फोटो में ऐश्वर्या ने पिंक कलर के गाउन में बिल्कुल बार्बी डाल की तरह लग रही हैं. वहीं अभिषेक ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या के जन्मदिन पर बेटी आराध्या भी काफी क्यूट लग रही थीं.

Viral Video: मनीष पॉल काजोल के साथ कर रहे थे फ्लर्ट, तो अजय देवगन ने निकाल ली बंदूक और फिर...

LOVE

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


इस फोटो में आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) पिंक कलर के फ्रॉक में नजर आ रही है. ऐश्वर्या के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने शुक्रवार को अपनी पत्नी एवं बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के 46वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की. इसमें अभिषेक ने ऐश्वर्या को 'प्रिंसिपेसा' के नाम से पुकारा. अभिषेक ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या की एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) एक गाउन पहने हुए है और किसी राजकुमारी की तरह लग रही हैं.

शाहरुख और शाहिद ने इस एक्टर को यूं बनाया था 'बेवकूफ', फिर हुआ था ऐसा- देखें Video

Mia Principessa!

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने इस तस्वीर के साथ लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो 'प्रिंसिपेसा'". 'प्रिंसिपेसा' को इतालवी में प्रिंसेस (राजकुमारी) कहते हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने जनवरी 2007 में अपनी सगाई की घोषणा की थी. इसके बाद अभिषेक के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन ने इसकी पुष्टि की. इस जोड़े ने अप्रैल 2007 में शादी कर ली। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है. अभिषेक फिलहाल 'द बिग बुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म से संबंधित अन्य जानकारी अभी सामने नहीं आई है. इतना पता चला है कि अजय देवगन फिल्मस इसकी निर्माता है.

 

देखें वीडियो- 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक और आराध्या के संग मनाया अपना 46वां जन्मदिन, देखें बर्थडे Pics
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com