शादीशुदा पर आया दिल, 80s में रहीं लिव इन में...फोटो में दिख रही ये बच्ची थी अपने टाइम की लेडी सुपरस्टार, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची अपन जमाने की लेडी सुपरस्टार थीं. इनकी एक्टिंग इतनी जबरदस्त होती थी कि लोग इनकी तुलना अमिताभ बच्चन से करते थे. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

शादीशुदा पर आया दिल, 80s में रहीं लिव इन में...फोटो में दिख रही ये बच्ची थी अपने टाइम की लेडी सुपरस्टार, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स की पुरानी फोटो वायरल होती है, जिसे पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. अब तक कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को आपने देखा होगा. इसी क्रम में आपके लिए हम एक और लेडी सुपरस्टार की फोटो लेकर आए हैं, जो अपने समय में इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री थीं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिख रही बच्ची को आप पहचान पाए? अगर नहीं, तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेत्री स्मिता पाटिल हैं.

4sa9blt8

स्मिता पाटिल का नाम बॉलीवुड की सशक्त अभिनेत्रियों में लिया जाता है, जिन्होंने कई महिला प्रधान फिल्मों में भी काम किया. स्मिता पाटिल अपनी फिल्मों से ज्यादा राज बब्बर संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहीं. 1982 में 'भीगी पलके' की शूटिंग के दौरान राज और स्मिता एक-दूसरे के करीब आए थे. पहले से शादीशुदा राज बब्बर स्मिता पाटिल पर दिल हार बैठे थे. कुछ समय बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया और राज बब्बर अपनी पत्नी नादिरा को छोड़ स्मिता पाटिल संग लिव इन में आ गए. कुछ समय बाद स्मिता और राज ने शादी कर ली. 

शादी के बाद दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा. रिश्ते में थोड़ी कड़वाहट भी आई. स्मिता ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने प्रतीक रखा. डिलीवरी कॉम्प्लिकेशंस के चलते स्मिता की तबीयत बिगड़ी और उन्होंने मात्र 31 साल की छोटी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इस तरह से एक खूबसूरत अदाकारा का अंत बड़ा ही दर्दनाक रहा. तो कैसी लगी आपको स्मिता पाटिल के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: Dahaad = Bhilwara....इतने बेफिक्र कैसे हो गए मां-बाप ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com