'आदिपुरुष' के टीजर के बाद आखिर क्यों मशहूर VFX स्टूडियो को कहना पड़ा- 'हमने नहीं किया इसपर काम', जानें पूरा मामला

बीते रविवार को प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह की बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ. इस टीजर में इन सभी कलाकारों के फर्स्ट लुक भी दिखाए गए. साथ ही फिल्म में किस तरह के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है

'आदिपुरुष' के टीजर के बाद आखिर क्यों मशहूर VFX स्टूडियो को कहना पड़ा-  'हमने नहीं किया इसपर काम', जानें पूरा मामला

'आदिपुरुष' के टीजर के बाद मशहूर VFX स्टूडियो का बड़ा बयान

नई दिल्ली:

बीते रविवार को प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह की बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ. इस टीजर में इन सभी कलाकारों के फर्स्ट लुक भी दिखाए गए. साथ ही फिल्म में किस तरह के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, इसको भी टीजर के जरिए दर्शकों को दिखाने की कोशिश की गई हैं. हालांकि एक तरफ जहां फिल्म आदिपुरुष का इंतजार कर रहे दर्शकों ने टीजर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने फिल्म के वीएफएक्स को काफी कमजोर बताया है. इतना ही नहीं कुछ सीन को हॉलीवुड वेब सीरीज का कॉपी तक बताया जा रहा है. 

कमजोर वीएफएक्स की वजह से आलोचना झेल रही फिल्म आदिपुरुष को लेकर अब मशहूर वीएफएक्स स्टूडियो NY VFXwala ने एक बयान जारी कर सफाई दी है. NY VFXwala ने अपने बयान में कहा है कि फिल्म आदिपुरुष में उनके स्टूडियो की तरफ से कोई काम नहीं हुआ है. न ही स्टूडियो इस फिल्म से जुड़े किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा है. NY VFXwala के इस बयान को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

स्टूडियो ने अपने बयान में कहा, 'लीडिंग वीएफएक्स स्टूडियो, NY VFXwala ने साफ किया है कि उन्होंने आदिपुरुष के सीजी/स्पेशल इफेक्ट्स पर काम नहीं किया है और न ही काम कर रहे हैं. उनकी ओर से एक आधिकारिक नोट में स्पष्ट किया गया, 'हम इसे रिकॉर्ड में इसलिए रख रहे हैं क्योंकि हमसे कुछ मीडिया वालों ने पूछा है.' आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष का टीजर देखने के बाद बहुत से लोगों ने फिल्म की तुलना वीडियो गेम से की है. वहीं कुछ बेहद खराब वीएफएक्स बताया है. फिल्म में प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान रावण, कृति सेनन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र