अदा शर्मा ने बीच सड़क डस्टबिन और कचरे के साथ करवाया फोटोशूट, यूं आए मजेदार कमेंट...VIDEO

इस वीडियो में अदा शर्मा को ब्लैक रंग की ड्रेस और ब्लैक लॉन्ग बूट्स में देखा जा सकता है. इस वीडियो में वे अलग-अलग कचरों के डब्बों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं.

अदा शर्मा ने बीच सड़क डस्टबिन और कचरे के साथ करवाया फोटोशूट, यूं आए मजेदार कमेंट...VIDEO

अदा शर्मा का फोटोशूट वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री Adah Sharma सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज यहां फैन्स संग साझा करती हैं. अदा की हर एक पोस्ट पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसाते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सड़क पर डस्टबिन के साथ फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अदा हाथ में काले रंग की बड़ी सी थैली पकड़ रोड पर चलते हुए और फिर उसके साथ फोटोशूट करवाते हुए देखी जा सकती हैं. अदा शर्मा की इस पोस्ट पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में अदा शर्मा को ब्लैक रंग की ड्रेस और ब्लैक लॉन्ग बूट्स में देखा जा सकता है. इस वीडियो में वे अलग-अलग कचरों के डब्बों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं. वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "कोई यूनिफॉर्म दो इन को", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कहीं इसको भी उठा न ले जाए बीएमसी". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल". 

गौरतलब है कि अदा शर्मा ने साल 2008 की फिल्म 1920 से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में अदा की परफॉरमेंस लोगों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद अदा हंसी तो फसी, कमांडो 2, कमांडो 3 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अदा को एक दो शॉर्ट फिल्मों में भी अभिनय करते हुए देखा गया है. 

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com