ऐश्वर्या, आराध्या और भांजी नव्या नवेली के साथ अभिषेक बच्चन ने जमकर किया अपनी कबड्डी टीम को चीयर, फाइनल में पहुंचने को लेकर दिखे एक्साइटेड

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए ऐश्वर्या, नव्या और आराध्या जमकर चीयर करते नजर आए. अभिषेक की टीम फाइनलिस्ट बन गई है, टीम के एक खिलाड़ी के साथ भी ऐश्वर्या और अभिषेक की तस्वीर सामने आई हैं.

ऐश्वर्या, आराध्या और भांजी नव्या नवेली के साथ अभिषेक बच्चन ने जमकर किया अपनी कबड्डी टीम को चीयर, फाइनल में पहुंचने को लेकर दिखे एक्साइटेड

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम फाइनल में पहुंची

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या नवेली नंदा, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन ने गुरुवार को प्रो कबड्डी सेमीफाइनल मैच में शिरकत की. अभिषेक की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए ऐश्वर्या, नव्या और आराध्या जमकर चीयर करते नजर आए. अभिषेक की टीम फाइनलिस्ट बन गई है, टीम के एक खिलाड़ी के साथ भी ऐश्वर्या और अभिषेक की तस्वीर सामने आई हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीरों में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या जयपुर पिंक पैंथर्स की जर्सी में नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या ने ब्लैक पैंट के साथ जर्सी को टीमअप किया, जबकि अभिषेक और आराध्या ब्लू जींस के साथ जर्सी पहने दिखे.

परिवार के साथ मैच का मजा लेते दिखे अभिषेक

अभिषेक की भांजी नव्या नंदा ने अभिषेक की टीम की पिंक टी-शर्ट पहनी थी. एक तस्वीर में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या टीम के लिए खड़े होकर चीयर करते दिख रहे हैं और स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा नजर आ रहा है. वहीं एक तस्वीर में नव्या, ऐश्वर्या और अभिषेक काफी संजीदगी से मैच देखने नजर आ रहे हैं.

अमिताभ ने की तारीफ

गुरुवार को खेले गए मुकाबले में अभिषेक की टीम ने बेंगलुरु बुल्स को हराते हुए फाइनल में जगह बना ली. इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें चीयर किया और लिखा, ‘इस टीम पर बहुत गर्व है, फाइनलिस्ट्स'. अभिषेक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘भय्यू  आप पर बहुत गर्व है.. चौतरफा आलोचनाओं और पक्षपाती विचारों के बावजूद चुपचाप लेकिन प्रभावी ढंग से आपने अपनी योग्यता साबित की है !! मुझे तुमसे प्यार है'. अभिषेक के ढेरों फैंस ने भी उन्हें बधाई दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com