Total Dhamaal में होगा अजय देवगन और माधुरी दीक्षित का तड़का, आमिर खान भी दिखें

फिल्म मेकर इंदर कुमार की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के शूटिंग की मुहूर्त में सुपरस्टार आमिर खान भी मौजूद रहें.

Total Dhamaal में होगा अजय देवगन और माधुरी दीक्षित का तड़का, आमिर खान भी दिखें

खास बातें

  • आमिर खान ने दिया मुहूर्त क्लैप शॉट
  • फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग शुरू
  • फिल्म में अजय देवगन और माधुरी दीक्षित भी
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर इंदर कुमार की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के शूटिंग की मुहूर्त में सुपरस्टार आमिर खान भी मौजूद रहें. यह फिल्म 'धमाल' और 'डबल धमाल' की कॉमिक सीरीज फिल्म है. पिछली फिल्मों की तरह इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कई बड़े स्टार नजर आने वाले हैं. सेट पर आमिर के अलावा माधुरी दीक्षित भी दिखाई पड़ीं.

मुंबई में शूटिंग की शुरूआत हुई और पहले दिन का मुहूर्त क्लैप शॉट आमिर खान दिया. हालांकि वह इस फिल्म में नहीं, लेकिन उनकी मौजूदगी से लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. माधुरी दीक्षित ने कैमरे को ऑन किया और अनिल कपूर के फर्स्ट शॉट को डायरेक्ट किया, जिनकी मदद इस फिल्म के डॉयरेक्टर इंद्र कुमार ने उनकी सहायता की.

'टोटल धमाल' की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

बता दें कि फिल्म में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रीतेश देशमुख, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और जावेद जाफरी भी हैं. 'टोटल धमाल' 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसका निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे और यह 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो, अजय देवगन फिल्म्स समेत कई प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेंगे.

फिल्म शुरू होने से पहले ही अजय देवगन ने एक दिन पहले ट्वीट करके कहा कि कल से करेंगे टोटल धमाल. मंगलवार को सभी ने मुहूर्त शॉट देकर फिल्म की शुरूआत कर दी.

VIDEO: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...