लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग के बाद चिरंजीवी से मिले आमिर खान, खास मीटिंग की फोटो वायरल  

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं खास बात यह है कि चिरंजीवी, नागार्जुन, साथ एस एस रादमौली और पुष्पा के निर्देशक सुकुमार फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए स्पॉट हुए

लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग के बाद चिरंजीवी से मिले आमिर खान, खास मीटिंग की फोटो वायरल  

लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग के बाद चिरंजीवी से मिले आमिर खान

नई दिल्ली:

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल तो खास बात यह है कि साउथ इंडस्ट्री के स्टार चिरंजीवी, नागार्जुन, साथ एस एस रादमौली और पुष्पा के निर्देशक सुकुमार फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए स्पॉट हुए. वहीं हाल ही में आमिर खान और चिरंजीवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों ही खास मु्द्दे पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. 

हाल ही में चिरंजीवी और आमिर खान की खास मीटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा दा सकता है कि दोनों ही इस समय हैदराबाद में हैं और दोनों लाल सिंह चड्ढा फिल्म के काम के सिलसिले में बात करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि साउथ स्टार्स को फिल्म दिखाने पर आमिर खान का मनना है कि जब तमिल तेलुगू फिल्म का कंटेंट हिंदी वाले को पसंद आ सकता तो हिंदी का कंटेंट तमिल तेलुगू को भी पसंद आ सकता है.

आपको बता दें कि आमिर की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने को तैयार है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन अद्धैत चंदन ने किया है. फिल्म में आमिर खान के अलावा लीड रोल में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह नजर आएंगे. बता दें कि लंबे समय बाद आमिर खान पर्दे पर आ रहे हैं. आखिरी बार उन्हें साल 2018 में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र