300 करोड़ की फिल्म दे चुकी एक्ट्रेस 15 रुपये की साड़ी में आई नजर, फैंस बोले- इसे कहते हैं सादगी

अदा शर्मा ने पैपराजी के सामने अपनी साड़ी की कीमत सबको हैरान कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि आखिर अदा साड़ी लाई कहां से?

300 करोड़ की फिल्म दे चुकी एक्ट्रेस 15 रुपये की साड़ी में आई नजर, फैंस बोले- इसे कहते हैं सादगी

अदा शर्मा की साड़ी की कीमत ने किया हैरान

नई दिल्ली:

'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट से सभी को चौंका दिया. एक तरफ जहां फिल्म स्टार्स महंगे-महंगे कपड़ों और एक्सेसरीज के लिए चर्चा में रहते हैं तो वहीं अदा शर्मा ने इस लाइन से हटकर कुछ किया. यकीन मानिए कि अदा की साड़ी की कीमत सुनकर तो आपका दिमाग भी चकरा जाएगा कि आखिर अदा ने ये साड़ी खरीदी कहां से? चलिए बता देते हैं. अदा मुंबई में बाहर निकलीं और पैपराजी की नजर पड़ी तो वो उनके लुक की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. पैपराजी तारीफ करने लगे तो अदा ने बताया कि उनकी साड़ी महज 15 रुपये की थी.

अदा ने जैसे ही बताया कि उनकी साड़ी 15 रुपये की है तो पैपराजी भी हैरान रह गए. उन्होंने फिर पूछा कि सच में क्या साड़ी की कीमत इतनी कम है. इस पर अदा ने बताया कि ये साड़ी उन्होंने काफी समय पहले खरीदी थी. इसलिए उन्हें ये बहुत सस्ती पड़ी. खैर अदा की साड़ी की कीमत ने तो सोशल मीडिया यूजर्स को भी हैरान कर दिया.

इंस्टाग्राम पर आए मजेदार कमेंट्स

अदा की साड़ी की कीमत ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ये कौनसा मीशो चलाती हैं भई. एक ने लिखा, पहले जमाना कुछ और था आज कुछ और. एक बोला, अरे सरोजनी नगर गई होंगी. एक यूजर ने इसे अदा की नानी की साड़ी बताया. उन्होंने लिखा, अदा की नानी का ड्रेसिंग सेंस अच्छा था. हो सकता है कि ये अदा की नानी की ही साड़ी हो. इसे लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com