आम्रपाली दुबे से रानी चटर्जी तक, नो मेकअप लुक में कमाल की लगती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस- देखें PHOTOS

आम्रपाली दुबे से लेकर रानी चटर्जी तक न सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं बल्कि उनकी फोटो की भी खूब चर्चा होती है. आइए देखते हैं भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेसेस के नो मेकअप लुक.

आम्रपाली दुबे से रानी चटर्जी तक, नो मेकअप लुक में कमाल की लगती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस- देखें PHOTOS

भोजपुरी एक्ट्रेसेस के नो मेकअप लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो मेकअप में तो गजब ढाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी काफी सुंदर दिखती हैं. भोजपुरी की इन हसीनाओं को अगर आप नो मेकअप लुक में देख लेंगे तो हैरान रह जाएंगे. बिना मेकअप और सादगी में भी ये एक्ट्रेसेस काफी गजब लगती हैं. चलिए बात करते हैं इस वक्त की भोजपुरी की टॉप हसीनाओं की, जिनका नो मेकअप लुक आपको हैरान करने के साथ-साथ आपको ये कहने पर मजबूर कर देगा कि वाह क्या अदा है. 

मोनालिसा

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस वक्त मोनालिसा के जलवे हैं. ये भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं और इनके हाथ में काफी फिल्में हैं. 125 से ज्यादा फिल्में कर चुकीं मोनालिसा भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं और इनकी झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. इस तस्वीर में पिंक कलर की डीप बैकलेस ड्रेस में मुस्कुराती दिख रही हैं. खुले बालों में उनका नो मेकअप लुक कमाल का लग रहा है.

रानी चटर्जी

300 से ज्यादा फिल्में कर चुकीं रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की रानी हैं. रानी हिंदी वेब सीरीज में भी धमाल मचा रही हैं. रानी की खासियत ये है कि वो जितनी रील लाइफ में स्टाइलिश लगती हैं, उतनी ही ग्लैमरस वो रियल लाइफ में भी दिखती हैं. उनका सोशल मीडिया इस बात का गवाह है कि फैंस रानी की झलक देखने के लिए काफी उतावले रहते हैं. इस तस्वीर में रानी चटर्जी का क्लोजअप देखिए. उनका नो मेकअप लुक काफी शानदार दिख रहा है. चेहरे पर पड़ती रोशनी से उनका सादगी भरा चेहरा चमक उठा है.

अक्षरा सिंह

भोजपुरी की सुपरस्टार कही जाने वालीं अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी धड़ाधड़ हिट फिल्में और गाने ये साबित करते हैं कि एक्टिंग, खूबसूरती और आवाज के मामले में अक्षरा का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. इस वीडियो को देखिए, अक्षरा सिंह ने इसे अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जिसमें वो बिना मेकअप जिम में पसीना बहाती दिख रही हैं. उनका लुक वाकई जानदार है.

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी की स्टाइल क्वीन हैं. 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आम्रपाली ने अपनी पहली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से एक्टिंग और खूबसूरती के झंडे गाड़ दिए थे. इस फोटो में आम्रपाली दुबे बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे की चमक और सादगी देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये सुपरस्टार हैं.

काजल राघवानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी की हिट फिल्म सगुना से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं काजल राघवानी का इस वक्त भोजपुरी इंडस्ट्री में डंका बजता है. काजल राघवानी बेहद खूबसूरत हैं और साथ ही बहुत ही स्टाइलिश भी हैं. इस तस्वीर को देखते ही आप काजल राघवानी की मासूमियत को देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे. इस फोटो में बिना मेकअप किए काजल अपने टेडी पर प्यार लुटाती दिख रही हैं.